Housefull 4 : अक्षय के साथ काम नहीं करेंगी सोनाक्षी सिन्हा

Housefull 4 : अक्षय के साथ काम नहीं करेंगी सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा ने लम्बे समय से कोई हिट फिल्म नहीं दी है जैसी उम्मीद उनके फैंस उनसे कर रहे हैं. आखिरी बार सोनाक्षी को 'वेलकम टू न्यूयोर्क' में देखा गया था जिसमें वो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पायी और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म फ़ैल हो गयी. इसके बाद वो सलमान के साथ दबंग के तीसरे पार्ट में नज़र आने वाली हैं. जी हाँ, सलमान खान जल्दी ही 'दबंग 3' की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं जिसमे हमेशा की तरह सोनाक्षी सिन्हा भी दिखाई देंगी.

दबंग के अलावा ये भी खबर आयी है कि सोनाक्षी 'हाउसफुल 4' में भी दिखाई देंगी. हाउसफुल 4 में रितेश देशमुख, अक्षय कुमार, बॉबी देओल काम करेंगे. वहीँ सोनाक्षी ने इस बात से साफ़ इंकार कर दिया है कि वो इस फिल्म में काम नहीं कर रही हैं या जो भी खबर आ रही है वो सच नहीं है. सोनाक्षी ने बताया कि वो 'दबंग 3' की शूटिंग शुरू करेंगी और उसी समय में 'हाउसफुल 4' के लिए शूटिंग नहीं कर सकतीं. उस समय में उनके पास हाउसफुल 4 के लिए कोई डेट नहीं है. इसके अलावा ये हो सकता है कि सोनाक्षी को हटाकर परिणीति चोपड़ा इस फिल्म में नज़र आ सकती हैं.

हालाँकि फिल्म पर सोनाक्षी ने कहा है कि उन्हें नए कलाकारों के साथ काम करने से बहुत कुछ सीखने को मिलता है. वो हमेशा ही उन लोगों के साथ काम करना चाहती हैं जिनके साथ उन्होंने पहले काम नहीं किया है. हर एक्टर के साथ काम करने में उन्हें ख़ुशी भी मिलती है और नया अनुभव भी हासिल होता है.

पहले वो कई मसाला फिल्म करती थी लेकिन अब वो ऐसी फिल्में करती हैं जो उन पर आधारित हो इसलिए वो फिल्म की कहानी अब सोच समझकर तय करती हैं और फिल्मों के लिए हाँ करती हैं. सोनाक्षी 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' में भी दिखाई देंगी जो 24 अगस्त को रिलीज़ होगी.

दीपिका ने पोस्ट की उनके पहले जूते की पिक

कुख्यात आतंकी के रूप में नजर आए राजकुमार राव

अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में नज़र आएंगे बॉबी देओल