दीपिका ने पोस्ट की उनके पहले जूते की पिक

दीपिका ने पोस्ट की उनके पहले जूते की पिक

बॉलीवुड की फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी शादी की चर्चाओं को लेकर काफी सुर्ख़ियों में चल रही हैं. अपनी फिल्मों के साथ-साथ वह अपने लव अफेयर्स के कारण भी ख़बरों में बनी रहती हैं. रणवीर और दीपिका के चर्चे किसी से नहीं छुपे हैं, और अक्सर वह अपने कथित बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह के साथ ही पार्टीज़ करती नज़र आती हैं. हाल ही में मुंबई में हॉल ऑफ़ फेम अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया था, जहां फ़िल्मी जगत से जुड़े तमाम सेलिब्रिटीज ने इसमें शिरकत की थी.

इस अवॉर्ड नाईट के दौरान दीपिका और रणवीर की जोड़ी को 'एंटरटेनर ऑफ़ द ईयर' के अवॉर्ड से नवाज़ा गया. दीपिका अक्सर अपनी फिल्मों और बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं.  बॉलीवुड के साथ-साथ दीपिका सोशल नेटवर्क्स पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर दीपिका के करीब 22 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स मौजूद हैं. इसी के तहत हाल ही में उन्होंने अपने बचपन के एक जूते की फोटो को पोस्ट किया है. पोस्ट की हुई तस्वीर में दीपिका ने उसे कैप्शन देते हुए लिखा है "my first pair!heart"

 

 

my first pair!

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

जिस तरह से दीपिका ने अपने इस जूते को संभाल रखा है, उससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके पास अभी तक अपने बचपन से जुड़ी कई सारी यादों का कलेक्शन मौजूद होगा. अपने कलेक्शन में संजोकर रखे इस जूते के साथ दीपिका ने एक नोट लगा रखा है जिसपर इंग्लिश में यह लिखा हुआ है, "Giva a girl the right shoes and she can conquer the world." दीपिका ने अपनी एक्टिंग स्किल से सभी को यह बता दिया है कि वह बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा हैं. हेमा मालिनी ने अपनी बुक लॉन्चिंग के मौके पर पास बैठी दीपिका को आज के ज़माने की ड्रीमगर्ल बताया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पति की बाहों में नजर आई सिमर, शेयर की रोमांटिक तस्वीर

प्रसिद्धि को ही सब कुछ नहीं मानती दीपिका पादुकोण

Hello Hall of Fame awards 2018 में नजर आए बॉलीवुड सितारे

Live Election Result Click here for more

Madhya Pradesh CONGRESS BJP
230 8 7
Chhattisgarh CONGRESS BJP
90 10 8
Rajasthan CONGRESS BJP
200 7 6
Telangana TRS CONGRESS
119 4 2
Mizoram CONGRESS BJP
40 2 0