फ्रेंड्स के साथ मस्ती के मूड में नजर आई दबंग गर्ल...
फ्रेंड्स के साथ मस्ती के मूड में नजर आई दबंग गर्ल...
Share:

दबंग गर्ल के नाम से पहचानी जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा जिन्होंने 2 जून को ही अपना 30वाँ जन्मदिन मनाया था. बता दे कि, अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा जो के बॉलीवुड के दिग्गज व गुज़रे ज़माने के मशहूर एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी है. सोनाक्षी ने सुपरस्टार सलमान खान के साथ दबंग से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. वैसे भी सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड के हर दिग्गज सुपरस्टार्स के साथ में फिल्मे की है. तथा सोनाक्षी की ये डेब्यू फिल्म सुपरहिट रही थी.

इसके बाद सोनाक्षी ने बॉलीवुड में कई फिल्मो में काम किया. जिसमे राउडी राठौर, सन ऑफ़ सरदार, हॉलीडे, दबंग 2, लूटेरा, बुलेट राजा, आर आर राजकुमार, नूर, फाॅर्स 2, तेवर आदि शामिल है. इनमे से ज्यादातर फिल्में हिट रही थी. अब एक बार फिर से सोनक्षी का जन्मदिन निकल जाने के बाद गोवा में उनकी मस्ती भरी कुछ तस्वीरें सामने आई है.

बता दे कि, बॉलीवुड की सो कॉल्ड ब्वॉयफ्रेंड बंटी सजदेह से ब्रेकअप के बाद सोनाक्षी सिन्हा ने अपना 30वां बर्थडे फ्रेंड्स के साथ गोवा में सेलिब्रेट किया. हाल ही में सोनाक्षी ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. जिसमें वो फ्रेंड्स के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं. इस कैप्शन के साथ सोनाक्षी ने शेयर कीं फोटोज...

'नच बलिए' के स्टेज पर डांस करते हुए सोनाक्षी के सामने ही जज टेरेंस लुईस की पैंट फटी, वीडियो वायरल

प्लेन में आराम के मूड में नजर आए महानायक...

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -