'नच बलिए' के स्टेज पर डांस करते हुए सोनाक्षी के सामने ही जज टेरेंस लुईस की पैंट फटी, वीडियो वायरल
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत व दबंग मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के बारे में जो के फिल्म इंडस्ट्री में अपनी दबंगई के लिए भी जानी जाती है. अब एक बार फिर से हमे अभिनेत्री सोनाक्षी के बारे में ऐसा ही कुछ सुनने को मिल रहा है. जी हाँ बता दे कि, ऐक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों छोटे पर्दे पर डांस रिऐलिटी शो 'नच बलिए' में जज की भूमिका में नजर आ रही है.

तथा उनके सामने ही जब एक प्रसिद्ध हस्ती की अगर पेंट फट जाए तो क्या हो. ऐसा हुआ भी है. जी हाँ, रियलिटी शो 'नच बलिए' के सीजन-8 में परफॉर्मेंस देने के दौरान टेरेंस की पैंट फट गई, जिसके चलते उन्हें शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. शो में टेरेंस जज की भूमिका में हैं.

प्रतिभागी के अनुरोध पर वे स्टेज पर डांस करने पहुंचे थे. एक डांस स्टेप को करने के दौरान 180 डिग्री पर घूम गए, तभी उनकी पैंट क्रॉच एरिया पास फट गई. देखा जाए तो टेरेंस का यह फटी पैंट वाला OOPS मूवमेंट सोनाक्षी के आँखों में भी कैद हो गया था व जैसे ही उनकी पेंट फ़टी तुरंत बाद ही प्रतिभागी एक जैकेट लेकर आए जिससे टेरेंस ने अपना निचला भाग ढका. इसका एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. 

‘हाफ गर्लफ्रेंड’ की सक्सेस पार्टी में नजर आए कई बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स

तस्वीरों में देखिये, जेनिफर विंगेट का HOT अंदाज़

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -