KKR  के इस खिलाड़ी के साथ शाहरुख़ की बेटी का अफेयर
KKR के इस खिलाड़ी के साथ शाहरुख़ की बेटी का अफेयर
Share:

बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान आईपीएल की सबसे बड़ी टीम कोलकता नाइट राइडर्स के को-ओनर हैं. अब एक खबर जोर से वायरल हो रही है कि इस टीम के एक खिलाड़ी किंग खान की बेटी सोहना का दिल आ गया है. खबर के अनुसार इन दोनों के बीच अफेयर होने की भी बात सामने आई है. वैसे ही सुहाना इन दिनों अपनी बोल्डनेस के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं, तो अब इस खबर ने उन्हें और ज्यादा हाईलाइट कर दिया है. 

कोलकाता नाईट राइडर्स का यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि बल्लेबाज शुभमन गिल हैं. जिन्होंने आईपीएल के दौरान अपनी धुरंधर बल्लेबाजी से लोगों का दिल जीता था. तो वहीं शाहरुख खान की बेटी सुहाना भी अपना दिल इस खिलाड़ी को दे बैठी हैं. हालाँकि इस तरह के क्रश की अफवाहें मीडिया में आम हो गई हैं. इस खबर की हालाँकि कोई पुष्टि नहीं हुई है. सोहना पहले आईपीएल के दौरान कई खिलाड़ियों के नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ जोड़े गए हैं.  

हाल ही में खबर सुनने मिली थी किंग एल्वेन पंजाब के ओपनर बैट्समेन केेएल राहुल का बॉलीवुड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल के साथ अफेयर चल रहा है. वहीं कुछ समय पहले हार्दिक पंड्या और उर्वशी रौतेला व इल्ली अवराम से नाम जोड़ जा चूका है.

गरीब महिला के साथ सारा अली खान ने की इतनी घिनौनी हरकत, वीडियो वायरल

रिद्धिमा ने आलिया को गिफ्ट भेजकर लगाईं रणबीर-आलिया के रिश्ते पर मुहर

इस वजह से रितिक को जागना पड़ रहा है रातभर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -