बीच के किनारे सोनाक्षी ने दिया कातिलाना पोज तो कायल हो गए लोग
बीच के किनारे सोनाक्षी ने दिया कातिलाना पोज तो कायल हो गए लोग
Share:

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा घूमने की बहुत शौकीन हैं। गर्मिया शुरू होते ही वह अब मालदीव वेकेशन पर आ चुकी है। वहां पहुंचते ही अभिनेत्री बिकिनी लुक में लौट आई हैं। हाल ही में मालदीव से उन्होंने अपने बोल्ड लुक की कुछ लेटेस्ट फोटोज साझा की है, जो इंटरनेट का तापमान बढ़ा रही हैं। इन फोटोज में सोनाक्षी मालदीव के समंदर में खूब मस्ती करती हुई दिखाई दे रही है और खूबसूरत लोकेशन के बीच जबरदस्त पोज से हर किसी को दीवाना बना रही है।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो इस दौरान सोनाक्षी बिकिनी के ऊपर से रंग बिरंगे सितारों वाला ट्रांसपेरेंट टॉप पहने बहुत ही ग्लैमरस दिख रही हैं। कुछ तस्वीरों में वह पानी के साथ अठखेलियां करती दिखाई दे रही हैं तो काई के बीच किनारे कातिलाना अदाएं फ्लॉन्ट कर रही हैं।

एक फोटोज में अभिनेत्री समंदर के बीच बने खूबसूरत से घर की टैरिस पर जबरदस्त पोज देती हुई दिखाई दे रही है। इन फोटोज को साझा करते हुए सोनाक्षी ने कैप्शन में लिखा- 'Mermaid spotting. मालदीव के साथ मेरा प्यार संबंध हर ट्रिप के साथ मजबूत होता हुआ दिख रहा है और इस बार और भी अधिक क्योंकि @vakkarumaldives पर सबसे अमेजिंग रहने का प्रबंध @travelnlivingin द्वारा क्यूरेट कर दिया है।' इसके साथ ही एक्ट्रेस ने इन खूबसूरत फोटोज के लिए @yashlightroom को धन्यवाद भी किया है। वहीं वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए  तो सोनाक्षी अभिनेत्री हुमा कुरैशी के साथ मूवी 'डबल एक्सएल' और रितेश देशमुख और साकिब सलीम के साथ 'Kakuda' में दिखाई देने वाली है। 

ब्लैक ड्रेस में इन अदाकाराओं ने रेड कारपेट पर लगा दी आग

गर्ल गैंग संग फैशन डिजाइनर मनीष ने की जमकर पार्टी, फोटोज हुई वायरल

17 अप्रैल को शादी करने जा रहे है रणबीर-आलिया....! सामने आई ये खास वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -