ब्लैक ड्रेस में इन अदाकाराओं ने रेड कारपेट पर लगा दी आग
ब्लैक ड्रेस में इन अदाकाराओं ने रेड कारपेट पर लगा दी आग
Share:

सेलेब्रिटीज हमेशा अपने फैशन स्टेटमेंट से फैंस को ना केवल हैरान करते हैं बल्कि स्टाइलिंग इंस्पिरेशन भी दे रहे है। एयरपोर्ट पर जहां इन कलाकारों का लुक स्टाइलिश होने के साथ-साथ कंम्फर्टेबल भी हो चुका है। वहीं रेड कार्पेट इवेंट 'ब्यूटीफुल इंडियंस' में शिरकत कर लाइमलाइट को चुराने में कामयाब ही ही जाते है। हाल ही में मुंबई में Mamaearth x Femina Beautiful Indians Gala नाइट का आयोजन हुआ था। इस इवेंट में तापसी पन्नू, वाणी कपूर,मानुषी छिल्लर,प्राजक्ता कोहली सहित कई हसीनाओं ने अपने लुक्स से लोगों की नींद भी उड़ा दी थी।

वाणी कपूर: वाणी कपूर ब्लैक कलर की आउटफिट में डीवा से कम नहीं कर रही थी। लुक्स के बारें में बात की जाए तो वाणी ने रफल्स स्लीवलेस ब्लैक गाउन कैरी कर रखा था। इस गाउन में उनके क्लीवेज क्लियर नज़र आ रहे थे। इस लुक को उन्होंने मिनिमल मेकअप, आईलाइनर, ब्राउन लिपस्टिक से कंप्लीट कर रखा था। ड्रेस के साथ उन्होंने ब्लैक हील्स के साथ पेयर कर रखा है।

अमायरा दस्तूर: 'मिस्टर एक्स' फेम अमायरा दस्तूर डार्क रेड डीपनेक ड्रेस में हंगामा मचा दिया है। मेहरून लिपस्टिक,ओपन हेयर्स और मिनिमल मेकअप उनके लुक को चार-चांद लगाने का काम कर रहा है।

मानुषी छिल्लर: ब्लैक ब्यूटी बन  इवेंट में पहुंची Miss India 2017 मानुषी छिल्लर ने लूटी महफिल उसके बाल और मेकअप भी ऑन-पॉइंट कर रखे थे। उन्होंने पोज़ देते हुए कैमरों पर अपनी सबसे खूबसूरत मुस्कान भी बिखेर दी थी।

अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाजी टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में सुमित ने बनाया स्थान

यूरोपीय जीटी4 की रेस में टॉप 3 में शामिल हुए अखिल रबिंद्रा

IPL 2022: 70 रनों की पारी में एक भी चौका नहीं.., जोस बटलर की आंधी में उड़े कई रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -