गर्ल गैंग संग फैशन डिजाइनर मनीष ने की जमकर पार्टी, फोटोज हुई वायरल
गर्ल गैंग संग फैशन डिजाइनर मनीष ने की जमकर पार्टी, फोटोज हुई वायरल
Share:

करीना कपूर खान और उनकी गर्लगैंग यानि मलाइका अरोड़ा, करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पॉपुलर है। ये सभी हमेशा एक साथ पार्टीज करते हुए नज़र आते है। हाल ही में करीना को बहन करिश्मा,दोस्त अमृता अरोड़ा, नताशा पूनावाला के साथ पार्टी करते हुए देखा जा चुका है। दरअसल, मंगलवार रात बॉलीवुड के फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपने घर पार्टी का आयोजन किया गया है।

इस पार्टी में करीना अपनी गर्लगैंग से साथ शामिल हुईं। करण जौहर भी इस पार्टी में दिखाई दे रहे है। सोशल मीडिया पर मनीष मल्होत्रा ने पार्टी की कई फोटोज साझा कर दिया गया है। मनीष मल्होत्रा करीना के अलावा, मनीष और अमृता ने भी अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल से फोटोज भी साझा कर चुके है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार करीना ने करिश्मा, मनीष, अमृता और खुद की एक फोटोज साझा की और इसे 'पार्टी के लिए तैयार' कैप्शन दिया। मनीष ने भी यही फोटोज कैप्शन के साथ  साझा की रातें ऐसी हैं। लुक की बात करें तो करीना ब्लैक कलर ट्यूब स्लिट ड्रेस में कहर ढा रही हैं।

इस ड्रैस के साथ उन्होंने मिनिमल मेकअप और एक नेकलेस पहन रखा था। अपनी फोटोज साझा कर उन्होंने लिखा- उन्होंने इसे कैप्शन दिया- मेरे सबसे पसंदीदा नेकपीस में से एक। जहां करीना ने मनीष के साथ पोज देते की भी तस्वीर शेयर की। उन्होंने फोटो को कैप्शन दिया, "मेरे परम के साथ।"  मनीष ने अमृता अरोड़ा के साथ एक फोटोज साझा की जिसमें वह उन्हें उनके गाल पर किस करती हुई दिखाई दे रही है। उनकी साझा की गई एक और सेल्फी में वह करिश्मा के साथ पोज देते दिखाई दे रहे है।

17 अप्रैल को शादी करने जा रहे है रणबीर-आलिया....! सामने आई ये खास वजह

फैंस से चोरी छिपे श्रद्धा कपूर ने रचा ली शादी....! लाल जोड़े में नज़र आई एक्ट्रेस

गर्लफ्रेंड का हाथ थामे एयरपोर्ट पर मस्ती के मूड में दिखे ऋतिक, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -