सोना मोहपात्रा के निशाने पर आए कार्तिक आर्यन, टिक टॉक वीडियो है वजह
सोना मोहपात्रा के निशाने पर आए कार्तिक आर्यन, टिक टॉक वीडियो है वजह
Share:

इस समय कोरोना वायरस के चलते सरकार ने लॉकडाउन 3 मई तक कर दिया था. इस लॉकडाउन में स्टार्स भी घर में बंद हो गए हैं और अपना समय निकालने के लिए कुछ ना कुछ कर रहे हैं. इसी लिस्ट में शामिल हैं कार्तिक आर्यन जो टिक टॉक वीडियो बनाकर अपने फैंस को मनोरंजन दे रहे हैं. वहीं कार्तिक आर्यन अब अपनी एक वीडियो के चलते विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं. जी दरअसल कार्तिक आर्यन ने एक टिक टॉक वीडियो शेयर किया था. उस वीडियो में कार्तिक आर्यन खाना टेस्टी नहीं बनाने के चलते अपनी बहन को बालकनी से नीचे फेंक देते हैं.

 

हालांकि बाद में कार्तिक आर्यन ने अपने अकाउंट से इस वीडियो को हटा दिया था. वहीं अब कार्तिक आर्यन के विरोध में सिंगर सोना मोहपात्रा भी उतर आई हैं. जी हाँ, मशहूर सिंगर सोना मोहपात्रा ने अप्रत्यक्ष रूप से कार्तिक पर निशाना साधा है. हाल ही में सोना मोहपात्रा ने अपने नोट में साफ लिखा है कि ''कलाकार होने के लिए एक जिम्मेदार नागरिक होना जरूरी है. कलाकार का मतलब संवेदनशील होना होता है न कि सोशल मीडिया पर लाइक्स मिलना.'' वैसे आपको याद हो कार्तिक आर्यन इससे पहले भी कई वीडियो शेयर करते रहे हैं लेकिन ज्यादातर वीडियो में कार्तिक एक मैसेज देते हैं, जिसमें वो घर में रहने की सलाह दे रहे हैं.

वैसे यह कोई पहली बार नहीं है जब कार्तिक आर्यन को इस प्रकार से विरोध झेलना पड़ा हो बल्कि इससे पहले अपनी फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी और पति, पत्नी और वो के लिए भी कार्तिक विरोध झेल चुके हैं. बात करें सोना के बारे में तो वह हर दिन किसी ना किसी को सबक सिखाने के लिए कोई ना कोई ट्वीट कर ही देती हैं.

लॉकडाउन में यह काम कर रहे हैं सिंगर हिमेश रेशमिया

लॉकडाउन में सलमान के पिता पर लगा नियम तोड़ने का आरोप, अब सफाई में कही यह बात

मुंबई में मिथुन के पिता का निधन, लॉकडाउन के चलते बेंगलरू में फंसे अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -