अनु मालिक को इस सिंगर ने कहा 'गटर का चूहा' और इन्होने कर दी सूअर से तुलना
अनु मालिक को इस सिंगर ने कहा 'गटर का चूहा' और इन्होने कर दी सूअर से तुलना
Share:

बॉलीवुड के कई सांग्स गा चुकीं सोना महापात्रा ने अनु मलिक पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे और उसके बाद अनु मलिक को इंडियन आइडल के जज की कुर्सी से उतार दिया गया था. वहीं अब खबरें आ रहीं हैं कि अनु इस शो पर वापसी कर रहे हैं. जी हाँ, कभी #MeToo मूवमेंट का शिकार हुए अनु अब वापसी के लिए तैयार हैं. उस दौरान उनपर लगे यौन शोषण के आरोपों के बाद उन्हें इंडियन आइडल शो से निकाल दिया गया था लेकिन अब खबरें है कि नए सीजन के साथ अनु मलिक भी वापसी करने वाले हैं.

जी दरअसल इस खबर से अनु मलिक पर आरोप लगाने वाली सोना महापात्रा गुस्से में हैं और अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए सोना ने एक ट्वीट कर दिया है और इस ट्वीट में उन्होंने अनु मलिक को गटर का चूहा बताया. जी हाँ, हाल ही में सोना ने लिखा, ''सोनी टीवी द्वारा एक साल के अंदर अनु मलिक को दोबारा 'इंडियन आइडल' पर बुला लेना उन लोगों के मुंह पर थप्पड़ है जो भारत में अपने बच्चों के लिए एक बेहतर और सुरक्षित भविष्य चाहते हैं. इसके साथ उन्होंने लिखा #AnuMalik #RatReturnsToTheGutter & #SpreadingFilth.'' इसी के साथ सोना ने अनु मलिक को गटर का चूहा बताते हुए लिखा, ''चूहा गटर में वापसी कर रहा है.''

आपको बता दें कि सोना महापात्रा की पोस्ट पर अलग-अलग तरह के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. रवि स्टेलेम ने लिखा, ''यह देश के लिए शर्म की बात है जब अनु मलिक जैसे लोगों को आगे बढ़ाया जाता है.'' अर्जुन मलिक ने तो सोना के ट्वीट पर जवाब देते हुए ''सुअर की तस्वीर पोस्ट कर दी.'' आप सभी को यह भी बता दें कि सोना महापात्रा के अलावा श्वेता पंडित ने भी अनु मलिक पर गलत व्यवहार का आरोप लगाया था और सोना मोहापात्रा और श्वेता पंडित के बाद दो और महिलाओं ने अपनी आपबीती सुनाई थी.

Dabangg के 9 साल पूरे होने पर 'रज्जो' ने कही ये खास बात..

अपनी पर्सनालिटी के अनुसार ही चुने हैंड बैग, दिखेंगी परफेक्ट

तो इन बातों के लिए भी टोटके करती है सोनम कपूर, किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -