तो इन बातों के लिए भी टोटके करती है सोनम कपूर, किया खुलासा
तो इन बातों के लिए भी टोटके करती है सोनम कपूर, किया खुलासा
Share:

बॉलिवुड की फैशन क्वीन सोनम कपूर अपने स्टाइल स्टेटमेंट्स के लिए चर्चा में रहती हैं. उनका स्टाइल सबसे बेस्ट माना जाता है. अपने आउटफिट्स से लेकर फुटवेअर और उनके लुक में सबकुछ हमेशा टॉप क्लास रहता है.  लेकिन क्या आप जानते हैं, गिफ्ट किए हुए जूतों को लेकर सोनम जरा अंधविश्वासी हैं. जी  हाँ, वो काफी अंधविश्वासी भी हैं जिसके लिए वो कुछ टोटके भी करटी हैं. इसी के बारे में आपको बताने जा रहे हैं. 

दरअसल, एक इंटरव्यू में सोनम ने इस बात का खुलासा किया. सोनम का मानना है कि जब आपको कोई जूते गिफ्ट करता है तो आपको उन्हें टोकन के रूप में ही सही पर कुछ पैसे दे देने चाहिए चाहे 1 रुपया क्यों न दें. इतना ही  नहीं  उनका मानना है कि ऐसा करने से बैड लक नहीं आता. वैसे भारत में कई लोग यह बात मानते हैं और मजेदार बात है कि सोनम उनमें से एक हैं. हो सकता है वो अपनों फिल्मों के लिए भी कुछ टोटके अपनाती हो. 

वैसे ही अगर सुपरस्टिशंस की बात करें तो सोनम की अपकमिंग फिल्म द जोया फैक्टर भी इसी थीम पर बेस्ड है. फिल्म में वह साउथ सुपरस्टार दलकीर सलमान के साथ नजर आएंगी. दलकीर फिल्म कारवां से बॉलिवुड डेब्यू किया था इसमें उनके साथ इरफान खान और मिथिला पाल्कर थीं. अब द ज़ोया फैक्टर में वे सोनम के साथ नज़र आने वाले हैं जो जड़ी ही रिलीज़ होने वाली है. 

The Zoya Factor में दिखे विराट कोहली, देखें नया प्रोमो वीडियो

Video: सोनम कपूर के मुँह से 'पतले हो गए हो' सुनते ही खुश हुए कपिल और...

फिल्म रिलीज से पहले बोलीं सोनम, इतना क्रिकेट हो रहा है, फॉलो करना मुश्किल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -