Dabangg के 9 साल पूरे होने पर 'रज्जो' ने कही ये खास बात..
Dabangg के 9 साल पूरे होने पर 'रज्जो' ने कही ये खास बात..
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की दबंग को पूरे 9 साल हो चुके हैं और कलाकार के साथ-साथ फैंस भी काफी खुश हैं जिसके चलते उन्होंने सोशल मीडिया पर कई तरह के पोस्ट भी किये हैं.  सलमान खान स्टारर कॉप-ड्रामा 'दबंग' सिल्वर स्क्रीन पर अपनी रिलीज के 9 साल पूरे कर चुकी है. सलमान को चुलबुल पांडे और सोनाक्षी सिन्हा को रज्जो के रूप में दर्शकों ने बेहद पसंद किया था. अभी हाल ही में रज्जो ने यानि सोनाक्षी सिन्हा ने इसकी खास बात शेयर की है. फिल्म की इस सफलता पर हाल ही में एक इवेंट में सोनाक्षी ने बताया कि 'दबंग' जैसी फिल्में उनके लिए हमेशा खास रहेगी.

दरअसल, सोनाक्षी ने फिल्म के 9 साल पूरे होने पर कहा, 'दबंग 3 दिसंबर में रिलीज होगी. यह मेरी इस साल की आखिरी रिलीज भी होगी.  मैंने इस साल चार फिल्में की हैं. मैं दबंग 3 के लिए बहुत उत्साहित हूं. आज 'दबंग' की नौवीं एनिवर्सरी है. इसे रिलीज हुए नौ साल हो गए हैं. लेकिन ये फिल्में मेरे लिए हमेशा स्पेशल रहेंगी'. एक्ट्रेस ने साथ में यह भी कहा कि उनके लिए 'दबंग' की फ्रेंचाइजी भी बेहद अहम है. 

दबनग को बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद किया गया था और बड़ी हिट साबित हुई थी. इसी के चलते फिल्म का तीसरा पार्ट भी आने वाला है जो इसी साल दिसंबर में रिलीज़ होने वाली है. 'दबंग 3' को प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म को सलमान के अलावा उनके भाई अरबाज खान भी प्रोड्यूस कर रहे हैं. बताते चले कि इस फिल्म से एक्टर और डॉयरेक्टर महेश मांजरेकर की बेटी सई भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं.फिल्म 20 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी जिसके पोस्टर भी सामने आ चुके हैं.  

100 दिन बाद धमाका करेंगे सलमान, कहा- स्वागत नहीं करोगे हमारा

Dabangg 3 : अब क्लाइमेक्स शूट से लीक हुई सलमान की तस्वीर

सलमान खान की दबंग को हुए 9 साल पूरे, फैंस ने ऐसे जताई ख़ुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -