मोबाइल में गेम खेल रहा था बेटा...पत्नी के डाटने पर पति ने कर दिया ऐसा काम
मोबाइल में गेम खेल रहा था बेटा...पत्नी के डाटने पर पति ने कर दिया ऐसा काम
Share:

मेरठ: यूपी के मेरठ में एक पति ने अपनी पत्नी का बेरहमी से क़त्ल कर दिया है. पति ने पत्नी के सिर पर हथौड़े से वार किया और फिर गर्दन काटकर मौत के घाट उतारा. क़त्ल करने के उपरांत आरोपी खुद ही थाने पहुंचा और अपना जुर्म कबूल किया. पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बहोस्पिटल भेजा है. दरअसल मेरठ के कंकरखेड़ा थाना इलाके के शिवलोक पुरी निवासी देवेंद्र सिंह का विवाह प्रतिमा के साथ हुआ था. इनका 10 वर्ष का बेटा भी है. प्रतिमा सरधना के नानू गांव में प्राइमरी स्कूल में सरकारी शिक्षिका के तौर पर काम करती थी. हमेशा पति पत्नी में विवाद बना रहता था. बताया जा रहा है कि पति शराब भी पीता था और  हमेशा पति-पत्नी में झगड़ा रहता था, नौबत मारपीट तक पहुंच जाती थी. चश्मदीद 10 वर्ष के बेटे आशु ने कहा है कि वह सुबह मोबाइल में गेम देख रहा था, इस बात को लेकर मम्मी ने उसको डांटा और स्कूल का होमवर्क पूरा ना होने पर पिटाई कर दी. इसी दौरान उसके पिता भी वहां पहुंच गए. पिता के सिर में दर्द हो रहा था. बेटे की पिटाई को लेकर पति पत्नी में विवाद बढ़ता ही चला गया. 

बेटे का कहना है कि, उसके पिता ने मां के सिर में पीछे से एक हथोड़े से वार कर दिया और फिर चाकू से पत्नी का गला और मुंह काट दिया. बेटे के अनुसार हथौड़े से पत्नी के सारे दांत में तोड़ भी तोड़ डाले. बेटे का कहना है कि वो अपने पिता से गुहार लगा रहा था कि मां को छोड़ दो लेकिन पिता ने बेटे को डांट दिया और चुप रहने के लिए बोला और पत्नी को मार कर कंबल से ढक दिया.

पत्नी को मार कर पति अपने बेटे के साथ थाने पहुंच गया और वहां जाकर पूरी घटना को पुलिस से कहा. पुलिस उसके घर पहुंची जहां कमरे में महिला का शव पड़ा हुआ मिला. पुलिस ने मौके से क़त्ल में प्रयुक्त चाकू और हथौड़ा भी बरामद किया जा चुका है. सूचना पर फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची. SP सिटी विनीत भटनागर का बोलना है कि अपनी पत्नी की हत्या करके पति खुद थाने पहुंचा है और पूछताछ में उसने बताया कि कोविड के दौरान उसका कारोबार खत्म हो गया था, जिसको लेकर विवाद रहता था, जांच की जा रही है मुकदमा लिख कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

पति के दोस्त से बातें करती थी बीवी, एक झटके में बर्बाद हो गया सब कुछ

इंदौर: शादी के दूसरे दिन पत्नी से बोले पति- 'मेरे दोस्तों को भी खुश कर दो' और फिर...

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, RJD नेता और दो किसानों को मारी गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -