बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, RJD नेता और दो किसानों को मारी गोली
बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, RJD नेता और दो किसानों को मारी गोली
Share:

पटना: बिहार के आरा जिले में अपराधी बेख़ौफ़ हो गए हैं. पुलिस एक कांड की गुत्थी अभी सुलझा भी नहीं पा रही है कि हथियार बंद अपराधी दूसरी वारदात को अंजाम दे डाल रहे हैं. कल देर रात भी जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्र में अपराधियों ने बेखौफ राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के प्रखंड अध्यक्ष सहित 3 लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग की है. इस फायरिंग में दो लोग गोली के छर्रा लगने से घायल हुए हैं, जबकि राजद के प्रखंड अध्यक्ष को बदमाशों ने चार गोली दागकर उन्हें घायल कर दिया है. 

पहली घटना शहर के नगर थाना क्षेत्र के धरहरा एवं जमीरा गांव के बीच छलका के पास हुई, जहां बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने RJD युवा के प्रखंड अध्यक्ष को गोली मार दी. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें बहुत पास से चार गोलियां मारी गई है. उन्हें एक गोली पेट में, एक गोली बाये पैर में जांघ पर और दो गोली दाहिने साइड सीने में लगी है. उन्हें आनन-फानन में उपचार के लिए आरा शहर के बाबू बाजार स्थित प्राइवेट अस्पताल लाया गया. फिलहाल उनका इलाज चिकित्सक की निगरानी में चल रहा है . हालांकि RJD नेता को गोली किसने और क्यों मारी है? इसका कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है.  

वहीं, दूसरी घटना बड़हरा थाना क्षेत्र के कमालुचक दियारा इलाके की है. जहां गेहूं की फसल काटने जा रहे दो किसानों पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी, जिसमें गोली का छर्रा लगने से दोनों किसान बुरी तरह से घायल हो गए. जख्मियों में फुंहा गांव की रहने वाली विश्वकर्मा कुमार और टुनटुन शाह बताये जा रहे हैं.

'मुस्लिम महिला का बुर्का खींचा, जय श्री राम बुलवाया...', वीडियो हुआ वायरल, अब दिल्ली पुलिस ने लिया एक्शन

हरकतों से बाज नहीं आ रहे उपद्रवी, सामने आया हिंसा-पत्थरबाजी का CCTV फुटेज

पति संग मिलकर कोठी में काम करने वाली नर्स ने सोनम कपूर के घर में डाला करोड़ों का डाका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -