इंदौर: शादी के दूसरे दिन पत्नी से बोले पति- 'मेरे दोस्तों को भी खुश कर दो' और फिर...
इंदौर: शादी के दूसरे दिन पत्नी से बोले पति- 'मेरे दोस्तों को भी खुश कर दो' और फिर...
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर से हाल ही में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, और इस मामले के बारे में जिसने भी सुना उसके होश उड़ गए। जी दरअसल इस मामले में मिली जानकारी के तहत पति इतना बड़ा हैवान बन गया कि उसने अपनी शादी के दो दिन बाद ही पत्नी का सामूहिकदुष्कर्म करवा दिया। बताया जा रहा है आरोपी सुहागरात के एक दिन बाद बीवी से बोला- 'जाओ एक बार मेरे दोस्तों के साथ संबंध बनाकर उनको खुश कर दो।' वहीं जब महिला ने इसका विरोध किया तो पति के दोस्तों ने दुष्कर्म किया। सबसे हैरान कर देने वाली बात यह है कि आरोपी ने लव मैरिज की हुई थी और इसके बाद भी उसने यह घिनौना कांड किया। पूरे मामले के बारे में बात करें तो यह वारदात इंदौर के आजाद नगर इलाके की है। यहाँ पुलिस ने महिला की शिकायत के बाद पीड़िता के पति और उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है।

इस पूरे मामले की जांच कर रहे टीआई इंद्रेश त्रिपाठी ने बताया कि, 'युवती की शिकायत आरोपियों को पकड़ा और उन्हें कोर्ट में पेश कर जेल में डाल दिया गया है।' दूसरी तरफ आरोपियों ने पूछताछ के दौरान अपना घिनौना जुर्म भी कबूल कर लिया है। बताया जा रहा है पीड़िता ने पुलिस में दी अपनी शिकायत में बताया कि आरोपी छोटेलाल मीणा और उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। उसने मुझसे शादी करने का वादा किया और 9 अप्रैल को इंदौर लेकर आ गया। यहाँ अगले दिन उसके दो दोस्तों ने आजाद नगर आर्य समाज मंदिर में शादी करवा दी। शादी होने के बाद पति अपने दोस्तों के साथ कमरे पर आ गए। उसके बाद तीनों ने पहले मिलकर शराब पी, इसके बाद वह पीड़िता के साथ बदतमीजी करने लगे।

इन सभी के बीच छोटेलाल ने कहा कि एक बार मेरे दोनों दोस्तों को खुश कर दो। मना किया तो जबरन दीपक और आनंद ने दुष्कर्म किया। केवल यही नहीं बल्कि किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए टीआई इंद्रेश त्रिपाठी ने बताया कि लड़की के परिवार वालों ने उसकी शिकायत विदिशा में शिकायत दर्ज करवाई थी। वहीं विदिशा पुलिस को युवती के इंदौर में होने का पता चला और इसके बाद हमारी टीम ने उसको ढूंढा तो वह मिल गई। उसके बाद महिला ने तीनों युवकों की करतूत बताते हुए उनके खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया। आप सभी को बता दें कि आरोपी छोटेलाल और दीपक पिता खेती का काम करते हैं। वहीं तीसरा आरोपी आनंद अभी बीकॉम सेकंड ईयर का छात्र है।

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, RJD नेता और दो किसानों को मारी गोली

'मुस्लिम महिला का बुर्का खींचा, जय श्री राम बुलवाया...', वीडियो हुआ वायरल, अब दिल्ली पुलिस ने लिया एक्शन

हरकतों से बाज नहीं आ रहे उपद्रवी, सामने आया हिंसा-पत्थरबाजी का CCTV फुटेज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -