बेटे को थी एडल्ट फिल्म देखने की लत, परेशान पिता ने उठाया ये खौफनाक कदम

बेटे को थी एडल्ट फिल्म देखने की लत, परेशान पिता ने उठाया ये खौफनाक कदम
Share:

सोलापुर: महाराष्ट्र की सोलापुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ पुलिस ने एक व्यक्ति को अपने 14 वर्षीय बेटे को जहर देकर मारने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया, शख्स ने अपने बेटे की हत्या इसलिए कर दी, क्योंकि वह अपने मोबाइल में एडल्ट फिल्में देखता था तथा इस बारे में उसके स्कूल से निरंतर शिकायतें मिल रही थीं। सोलापुर पुलिस ने बताया, आरोपी ने बेटे विशाल की हत्या की बात अपनी पत्नी के साथ-साथ पुलिस से भी छुपाते हुए 13 जनवरी को पुलिस स्टेशन में बेटे की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। उनकी शिकायत के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी तथा कुछ दिनों बाद पुलिस को लड़के का शव घर के पास एक नाले में मिला।

आगे पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि विशाल के शरीर के अंदर सोडियम नाइट्रेट नामक जहर पाया गया था। तत्पश्चात, हत्या का मामला दर्ज किया तथा विजय के परिवार और पड़ोसियों से पूछताछ आरम्भ की। पूछताछ के चलते पुलिस को मृत के पिता द्वारा दी गई जानकारी में कुछ पेच फंसा दिखाई दिए। पुलिस ने जब 28 जनवरी को आरोपी से पूछताछ की तो आरोपी ने हत्या की बात कबूल ली। आगे पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान विजय बट्टू के तौर पर हुए है, जो कि दर्जी का काम करता है तथा सोलापुर शहर में अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता था। विजय ने पुलिस को बताया कि उन्हें स्कूल से विशाल के द्वारा अन्य छात्रों को परेशान करने और पढ़ाई पर ध्यान न देने की कई शिकायतें मिल रही थीं।

विजय अपने बेटे के बारे में स्कूल से शिकायतें प्राप्त होने से व्यथित था। विजय घर में विशाल के व्यवहार और उसकी एडल्ट फिल्मों की लत से भी नाखुश था। दोषी ने अपने गुनाह कबूल करते हुए पुलिस को बताया कि 13 जनवरी की सुबह विजय अपने बेटे को अपनी मोटरसाइकिल पर ले गया तथा उसे सोडियम नाइट्रेट मिला हुआ सोफ्ट ड्रिंक पीने को दिया। जब विशाल बेहोश हो गया तो उसके शव को घर के पास एक नाले में फेंक दिया। तत्पश्चात, विजय की पत्नी कीर्ति ने पुलिस को अपने पति के कबूलनामे की खबर दी। पुलिस ने विजय को गिरफ्तार कर लिया तथा 29 जनवरी को मजिस्ट्रेट की कोर्ट में पेश किया, जहां अदालत ने उसे दो दिन की पुलिस गिरफ्त में भेज दिया है। 

भारत को अमेरिका से मिलेंगे 31 MQ-9B सशस्त्र ड्रोन, US ने 4 बिलियन डॉलर की बड़ी डील को दी मंजूरी

बारिश और बर्फ़बारी के आसार, पश्चिमी विक्षोभ को लेकर मौसम विभाग ने जारी किया पूर्वानुमान

कांग्रेस सांसद डीके सुरेश ने की 'अलग देश' की मांग, उत्तर-दक्षिण भारत को लेकर सियासत तेज, भड़की भाजपा ने दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -