माँ के जन्मदिन के पहले बेटे ने लगा ली फांसी, सुसाइट नोट में लिखा- 'जन्मदिन मुबारक...'
माँ के जन्मदिन के पहले बेटे ने लगा ली फांसी, सुसाइट नोट में लिखा- 'जन्मदिन मुबारक...'
Share:

आजकल अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं और यह मामले सभी को सदमा दे रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले को महाराष्ट्र के नागपुर का बताया जा रहा है. खबरों के मुताबिक़ हुआ यूँ कि मां के जन्मदिन से एक दिन पहले ही गोएयर के एक 19 वर्षीय कर्मचारी ने कथित तौर पर खुदकुशी कर ली. जी हाँ, वहीं इस मामले में पुलिस को शुक्रवार को यह जानकारी मिली. खबरों के मुताबिक़ इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि बीते गुरुवार दोपहर करीब 2.45 बजे अजनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत चंद्रमणि नगर के अपने घर में मंथन चव्हाण ने घर में एक झरोखे की लोहे की छड़ से लटक कर खुदकुशी कर ली.

वहीं मुंबई स्थित एयरलाइन का नागपुर हवाई अड्डे पर ग्राउंड स्टाफ में मंथन चव्हाण काम करता था और अपनी मां को उनके जन्मदिन पर बधाई देने के बाद बृहस्पतिवार दोपहर में उसने खुदकुशी कर ली. खबरों के मुताबिक़ बच्चे की मां महिला पुलिसकर्मी हैं. इस मामले में मंथन के पिता ने बताया कि पिछले करीब 2 हफ्ते से मंधन पीलिया से पीड़ित था इसलिए वह छुट्टी पर था.

इसी के साथ पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है लेकिन हाँ उन्हें एक कागज का टुकड़ा जरूर मिला है जिसमें, 'जन्मदिन मुबारक हो मम्मी, मैं दुखी हूं' लिखा है. मंथन की मम्मी का कल जन्मदिन था.' इस मामले में अब पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दो पत्नी होने के बाद भी तीसरी शादी करने चला था युवक लेकिन फिर...

शादी का कहकर 8 साल तक बनाए संबंध और...

ग्रेटर नोएडा में सपा नेता की गोली मारकर हत्या, पांच के खिलाफ मामला दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -