शादी का कहकर 8 साल तक बनाए संबंध और...
शादी का कहकर 8 साल तक बनाए संबंध और...
Share:

हाल ही में अपराध के एक मामले ने सभी को हैरान परेशान कर दिया है. जी दरअसल यह मामला जयपुर से सामने आई है. इस मामले में मुहाना थाना इलाके में शादी का झांसा देकर महिला से आठ साल तक देह शोषण का मामला सामने आया है. पुलिस ने पीड़ित युवती के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. खबरों के मुताबिक़ थानाधिकारी हीरालाल ने बताया कि ''20 वर्षीय महिला ने शुक्रवार को मामला दर्ज कराया है कि वह मुहाना मंडी में फल बेचने का काम करती है. करीब आठ साले ताराचंद भमोरिया से मंडी में ही जान-पहचान हुई थी.

वह मंडी से फल खरीदकर जगतपुरा ले जाकर बेचता था. ताराचंद ने शादी का झांसा देकर आठ साल तक शारीरिक संबंध बनाए. जब पीड़ित युवती ने शादी का दबाव बनाया तो ताराचंद ने साफ मना कर दिया और उसके कुछ दिन बाद मालूम चला कि वह शादीशुदा है. एक दिन ताराचंद की पत्नी और साला पीड़ित युवती के पास आया और मारपीट कर सोने की चेन तोड़ ले गया. जिसके बाद युवती ने मामला दर्ज कराया.'' अब इस मामले में पुलिस जांच में जुट गई है और जल्द ही इस मामले को साफ़ कर दिया जाएगा और मामले की जांच कर इस मामले को खोल दिया जाएगा.

वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं कहा जा सकता है इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं. फिलहाल इस मामले में जांच जारी है और जल्द ही इस मामले की तह को खोज निकाला जाएगा.

पड़ोसी से हो गया प्यार, अंजाम सुनकर सहम जाएगा आपका दिल

नहीं थम रही भाजपा नेताओं की हत्याओं का सिलसिला, पश्चिम बंगाल के बाद अब बिहार से सामने आया मामला

रात में युवती को खिलाया नशीला पदार्थ और करने लगे गंदा काम...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -