दो पत्नी होने के बाद भी तीसरी शादी करने चला था युवक लेकिन फिर...
दो पत्नी होने के बाद भी तीसरी शादी करने चला था युवक लेकिन फिर...
Share:

आजकल अपराध के मामलों ने सनसनी फैला दी है. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आयाहै वह मोरीगांव (असम) का है. इस मामले में मायंग अनुमंडल के बरकोटा गांव के आशिक मिजाज एक शख्स की तीसरी शादी को लेकर जागीरोड थाना में शुक्रवार सुबह से हंगामा हो रहा है. इस मामले में उसके खिलाफ थाना में एक साथ दो मुकदमे दर्ज हुए हैं और एक मामला उसकी दूसरी पत्नी ने तो दूसरा मुकदमा उसकी तीसरी पत्नी के पूर्व पति ने दर्ज करवाया है. वहीं इस मामले में यह बताया जा रहा है कि ब''रकोटा निवासी सदानंद बरदलै पहले से ही दो महिलाओं का पति है. इन पत्नियों से उसके तीन बच्चे भी हैं.

इस बीच उसने दो बच्चों की मां से तीसरी शादी रचा ली और उसे लेकर भाग गया है. इस मामले को लेकर थाना परिसर में शुक्रवार सुबह से ही लोगों का हंगामा मचा हुआ है.'' वहीं इस मामले में ग्रामीणों का आरोप है कि ''यह कोई प्रेम नहीं है, बल्कि सदानंद का आचरण ठीक नहीं है. उसे इसकी कड़ी से कड़ी मिलनी चाहिए, ताकि समाज में गलत संदेश न फैले और इस प्रकार से गैर जिम्मेदाराना हरकत करने वालों को उचित दंड मिले.''

खबरों के मुताबिक़ इसी बीच सदानंद की दूसरी पत्नी ने उससे अपील की है कि वह अपने घर लौट आए, क्योंकि उसके घर में कमाने वाला कोई अन्य सदस्य नहीं है. वहीं अगर वह घर नहीं लौटता है तो घर तबाह हो जाएगा. इस मामले में पुलिस समझौता कराकर मामले को सुलझाना चाह रही है और इसको लेकर पूरे इलाके में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है.

पड़ोसी से हो गया प्यार, अंजाम सुनकर सहम जाएगा आपका दिल

नहीं थम रही भाजपा नेताओं की हत्याओं का सिलसिला, पश्चिम बंगाल के बाद अब बिहार से सामने आया मामला

शराब पीने के लिए मांगी बर्फ, दोस्त ने कर दिया मना और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -