मुजफ्फरपुर में पढ़ रहा है इमरान हाशमी और सनी लियोनी का बेटा!
मुजफ्फरपुर में पढ़ रहा है इमरान हाशमी और सनी लियोनी का बेटा!
Share:

मुजफ्फरपुर में इमरान हाशमी और सनी लियोनी का बेटा पढ़ रहा है! सुनकर झटका लगा ना कि ऐसा कैसे हो सकता है।।।? तो हम आपको बताते हैं इसका राज। जी दरअसल मुजफ्फरपुर के बीआरए बिहार विश्वविद्यालय के स्‍नातक पार्ट टूू के एक छात्र ने यह सब शरारत में किया है। मिली जानकारी के मुताबिक पार्ट टू की परीक्षा के ल‍िए भरे जा रहे फॉर्म मेंं बच्चे ने अपने प‍िता के नाम वाले कॉलम में मशहूर बॉलीवुड एक्‍टर इमरान हाशमी का नाम लिखा।

वहीं उसके बाद उसने मां के नाम वाले कॉलम में सनी ल‍ियोनी का नाम ल‍िख दिया। वैसे उसकी शरारत यहीं पर खत्‍म नहीं हुई। उसने पता वाले कॉलम में चतुर्भुज स्‍थान ल‍िख द‍िया जो रेडलाइट एर‍िया का शहर है। अब यह फार्म सोशल मीड‍िया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है इसके बारे में व‍िव‍ि प्रशासन ने जांच की तो उन्हें पता चला क‍ि धनराज भगत डिग्री कॉलेज, मीनापुर के नाम से भरे गए स्नातक पार्ट टू (सत्र 2017-20) के इस परीक्षा फॉर्म में छात्र ने पिता का नाम इमरान हाशमी और मां को सनी लियोन बताया है।

केवल यही नहीं बल्कि उसी ने अपना पता चतुर्भुज स्थान, मुजफ्फरपुर दर्ज किया है। छात्र ने ई-मेल आइडी और मोबाइल नंबर भी लिखा है। अब उसकी इस हरकत का फॉर्म इनद‍िनों वॉट्सएप पर वायरल हो रहा है। इस बारे में विवि के परीक्षा नियंत्रक डॉ. मनोज कुमार का कहना है कि, 'छात्र ने मजाक करने के लिए इस प्रकार का काम किया है। फॉर्म भरने के बाद वह कॉलेज के पास जाएगा। वहां से सत्यापित हो जाने के बाद भी विवि में दो स्तर पर उसकी जांच की जाती है। ऐसे में फॉर्म को निरस्त कर दिया जाएगा।'

आज रिलीज होगा वरुण-सारा का गाना 'हुस्न है सुहाना'

स्वीडन भारत नोबेल मेमोरियल वीक वर्चुअल इवेंट का होगा आयोजन

मजबूत वैश्विक संकेतों के नेतृत्व में लगातार पांचवें दिन सेंसेक्स-निफ्टी में रही बढ़त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -