आज रिलीज होगा वरुण-सारा का गाना 'हुस्न है सुहाना'
आज रिलीज होगा वरुण-सारा का गाना 'हुस्न है सुहाना'
Share:

वरुण धवन जल्द ही फिल्म कुली नंबर 1 में दिखाई देने वाले हैं। उनकी इस फिल्म का पहला बीते दिनों रिलीज हो चुका है जिसके नाम तेरी भाभी खड़ी है था। वहीँ अब आज उनकी फिल्म का नया गाना रिलीज होने वाला है। इस नए गाने का नाम 'हुस्न है सुहाना' है जिसका टीजर बीते कल ही लांच कर दिया गया है। वैसे इस टीजर को जारी करते हुए खुद वरुण धवन ने बताया है कि यह आज रिलीज होगा। उन्होंने टीजर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'HUSNN HAI SUHANAA new @tips @pooja_ent @primevideoin tomorrow at 12:30' वैसे टीजर में वरुण धवन और सारा अली खान जमकर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

आप सभी को हम यह भी बता दें कि यह गाना साल 1995 में रिलीज फिल्म कुली नंबर 1 के ही गाने का रि-क्रिएडेट वर्जन है। ऑरिजिनल गीत को आनंद मिलिंद के संगीत निर्देशन में बनाया गया था वहीं इस नए गीत को तनिष्क बागची का संगीत दिया गया है। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर 1 इसी महीने 24 दिसंबर को अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाली है। वैसे इस फिल्म के साथ ही दोनों स्टार्स अपना डिजिटल डेब्यू भी कर रहे हैं और इस फिल्म को डेविड धवन ने ही डायरेक्ट किया है।

पहली बार सारा और वरुण किसी फिल्म में दिखाई देने वाले हैं। सारा ने भी अपने ट्विटर एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो हुस्न है सुहाना का टीजर ही है। इसमें वरुण धवन और सारा अली खान अलग-अलग अवतार में डांस करते दिख रहे हैं। इस टीजर को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में बताया कि 'Husnn Hai Suhana Watch tomorrow- No Bahana We will show sara Zamaana Sara is deewani, Raju Deewana ' यह बहुत बेहतरीन है।

मजबूत वैश्विक संकेतों के नेतृत्व में लगातार पांचवें दिन सेंसेक्स-निफ्टी में रही बढ़त

किसानों का समर्थन करने पहुंचे थे कांग्रेस नेता सुरजेवाला, हुआ विरोध तो लौटना पड़ा वापस

वित्तमंत्री सीतारमण के हाथ लगी बड़ी उपलब्धि, फ़ोर्ब्स में शामिल हुआ नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -