माँ से विवाद कर बेटे ने ले ली जान
माँ से विवाद कर बेटे ने ले ली जान
Share:

सोनारपुर से अपराध का नया मामला सामने आया है जो दक्षिण 24 परगना के सोनारपुर थाना इलाके का है. इस मामले में एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां की हत्या को अंजाम दिया है। वहीं मृतका की पहचान 81 साल की काननबाला कर्मकार के नाम से हो चुकी है। इस मामले को बीते रविवार सुबह सोनारपुर थाना क्षेत्र के कमराबाद शरद सरणी दक्षिण पाड़ा का बताया जा रहा है।

वहीं पुलिस का कहना है कि वृद्धा के बड़े बेटे तारकनाथ कर्मकार अमूमन अपनी मां को मारता पीटता रहता था और बीते रविवार सुबह भी उसने मां की पिटाई की थी जिसके बाद वह अचेत होकर गिर पड़ी थी। वहीं जैसे ही इस बारे में सूचना मिली तो स्थानीय लोग वहां पहुंचे. वहीं उन्हें पता चला कि वह मर चुकी है। इस मामले में स्थानीय लोगों ने यह दावा किया है कि तारक नाथ मानसिक तौर पर अस्वस्थ है और परिवार में अमूमन लड़ाइयां करने में वह सबसे आगे रहता था।

वहीं बीते रविवार सुबह के समय मां से किसी बात पर विवाद हो रहा था उसी समय धारदार हथियार से हमला कर दिया। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और तारकनाथ को हिरासत में लिया गया है। इसी के साथ उसकी चिकित्सकीय जांच कराई जा रही है।

बीच चौराहे पर घरवालों ने काटे बेटी के बाल, जानिए क्यों हुई यह बर्बरता

शौच का झांसा देकर थाने से फरार हुआ युवक

समलैंगिक प्रेमी को नही किया था कानून रूप से दफन, कोर्ट ने सुनाई इतने साल की सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -