बीच चौराहे पर घरवालों ने काटे बेटी के बाल, जानिए क्यों हुई यह बर्बरता
बीच चौराहे पर घरवालों ने काटे बेटी के बाल, जानिए क्यों हुई यह बर्बरता
Share:

भोपाल: हाल ही में जो मामला सामने आया है वह सभी को हैरान कर गया है. इस मामले को मध्य प्रदेश के अलीराजपुर के सोंडवा इलाका स्थित डोबाडी गांव का बताया जा रहा है. जहाँ एक आदिवासी नाबालिग युवती के साथ प्रताड़ना की गई है. इस मामले में मिली जानकारी के तहत प्रताड़ना के आरोपी नाबालिग लड़की के परिजनों को ही बताया गया है. वहीं इस मामले में परिवार वालों ने लड़की को पहले तो मारा-पीटा और इसके बाद गांव के चौराहे पर ले जाकर उसके बाल काट दिए. खबरें हैं कि, लड़की के घरवालों को शक था कि वो फोन पर किसी लड़के से बात करती है.

इसी के साथ परिवार वालों को लगता था कि लड़की का किसी युवक से प्रेम संबंध है और इसी बात को लेकर परिवार के लोगों ने उसे प्रताड़ित किया. इस मामले को 25 फरवरी का बताया जा रहा है लेकिन इस मामले को अभी सामने आया बताया जा रहा है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक एक शख्स ने नाबालिग लड़की को पहले तो मारा फिर उसके बाल काट दिए. वहीं उसके बाद एक युवक ने काटे गए बाल को जबरन लड़की की कमीज में डाल दिया. इसी के साथ इस दौरान लड़की रोती नजर आई जो आप फोटोज में देख सकते हैं.

इस मामले में नाबालिग ने पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि, 'वो अपने दोस्त में फोन पर बात कर रही थी. इसी बात को लेकर घरवालों ने उसे मारा-पीटा. फिर सगे चाचा ने चौराहे पर ले जाकर गांव वालों के सामने उसके बाल काटे और फिर उसके सगे भाई ने काटे गए बालों को उसकी कमीज में डाल दिया.' खबर है कि पुलिस ने पॉक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं में मामला दायर कर लिया है.

'भाभीजी गैंग' का पर्दाफाश, बिहार पुलिस ने पकड़ी करोड़ों की ब्राउन शुगर

जबरदस्ती युवती के घर में घुसा आशिक, दी तेज़ाब फेंकने की धमकी

पति संग उसकी प्रेमिका को देख भड़की पत्नी, सरेआम कर दी पिटाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -