नहीं ठीक थी बेटे की मानसिक स्थिति, कर दी बाप की हत्या

Sep 16 2019 09:20 PM
नहीं ठीक थी बेटे की मानसिक स्थिति, कर दी बाप की हत्या

हाल ही में अपराध का एक मामला अमेठी से सामने आया है. इस मामले में शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के रुकुनपुर गांव में एक बेटे ने अपने ही पिता को कुल्हाड़ी से काट डाला है और वहीं मिली सूचना के आधार पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में ले लिया. इस मामले में बताया गया है कि ''थाना के गांव रुकुनपुर निवासी लवकुश मौर्य ने अपने पिता राम बक्स मौर्य उम्र 45 साल पर उस समय कुल्हाड़ी से हमला कर दिया जब वह घर के बरामदे में सो रहे थे.

बेटे ने एक के बाद एक कुल्हाड़ी से चार बार गले में वार किया.'' वहीं इस मामले में आसपास के ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि ''लवकुश की मानसिक स्थिति सही नहीं थी, जिसके कारण उसने ये किया.'' वहीं इस मामले के बारे में थानाध्यक्ष शिवरतनगंज भरत उपाध्याय ने बताया कि ''आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया गया है, और उस पर कार्रवाई की जा रही है.''

वहीं इस मामले में यह भी खबर मिली है कि हमले के समय शोर सुनकर मृतक की बेटी उसे बचाने के लिए मौके पर पहुंची थी, पर तब तक उसके पिता की मौत हो चुकी थी. वहीं इस वारदात की जानकारी से परिवारजनों में हड़कंप मच गया है और सभी इस मामले को जानने के बाद हैरान हैं.

शहीद की बेटी के साथ दो साल तक दुष्कर्म करता रहा ASI, मामला दर्ज होने पर हुआ फरार

पापा के दोस्त ने लूट ली बच्ची की अस्मत, कहती थी मामा

तेज रफ्तार से महिला चला रही थी कार, 2 बच्चियों को कुचला