शहीद की बेटी के साथ दो साल तक दुष्कर्म करता रहा ASI, मामला दर्ज होने पर हुआ फरार
शहीद की बेटी के साथ दो साल तक दुष्कर्म करता रहा ASI, मामला दर्ज होने पर हुआ फरार
Share:

रांची: झारखंड में बोकारो पुलिस के एएसआई राजू सिंह पर शहीद की नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. मामले का खुलासा होने पर पता चला कि ASI विगत दो वर्ष से शहीद की बेटी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे रहा था. पीड़िता की मां ने चास स्थित महिला थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. शिकायत दर्ज होने की भनक लगते ही आरोपी एएसआई राजू सिंह फरार हो गया. जानकारी के अनुसार शुक्रवार को देर शाम महिला थाना में तहरीर दी गई थी.

इसके बाद, जब पूछताछ के लिए राजू सिंह को चास थाना बुलाया गया तो वह पहुंचा तो सही, किन्तु पूछताछ के दौरान ही फरार हो गया. चास महिला थाना ने पीड़िता को अदालत में पेश किया जहां धारा 164 के तहत उसका बयान रिकॉर्ड कराया गया है. सदर अस्पताल मे पीड़िता की मेडिकल जांच भी कराई जा चुकी है. इस मामले में बोकारो एसपी पी. मुरुगन ने आरोपी ASI को ससपेंड करते हुए मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन करने की बात कही है. साथ ही फरार अधिकारी की गिरफ्तारी को लेकर जगह जगह दबिश दी जा रही है. आरोपी ASI राजू सिंह पहले सिटी थाने में नियुक्त था और फिलहाल नक्सल प्रभावित क्षेत्र महुआटांड थाने में तैनात था. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि ASI राजू का शहीद जवान की दूसरी पत्नी के घर आना जाना था.

दरअसल, जिस शहीद की बेटी के साथ रेप की वारदात हुई वह पहले सिटी थाना में तैनात थे. ASI राजू सिंह भी इसी थाने में था तो उनके घर आना-जाना होता रहता था. वहीं नक्सली हमले के दौरान शहीद हुए जवान की दूसरी पत्नी बोकारो जिला के उपनगर चास स्थित वास्तु विहार के पास अपनी बच्ची के साथ रहती थीं. वहां भी उनके घर राजू सिंह आता जाता रहता था. इसी बीच राजू जब घर आता था तो नाबालिग को अकेला पाकर उसके साथ रेप करता था. आरोपी ने इसका वीडियो भी बना रखा था. वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वह विगत दो वर्षों से शहीद की बेटी से रेप करता आ रहा था.

पॉक्सो मामलों की त्वरित सुनवाई के लिए केंद्र सरकार उठाएगी यह कदम

झगड़ा रोकने गया युवक तो कर दी हत्या

लड़की की हत्या कर लाश जंगल में फेंका, तांत्रिक क्रिया की शंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -