'बेटी को तलाक दे दूंगा' कहकर दामाद ने किया सास का बलात्कार
'बेटी को तलाक दे दूंगा' कहकर दामाद ने किया सास का बलात्कार
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला हैदराबाद से सामने आया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ तेलंगाना में एक बहुत ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. इस मामले को सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक इस मामले में एक शख्स पर अपनी सास के साथ रेप करने का आरोप लगा है. केवल इतना ही नहीं व्यक्ति पर आरोप है कि उसने पीड़िता को धमकी दी थी कि अगर वह इस मामले के बारे में किसी से शिकायत करती है तो वह महिला की बेटी यानि की अपनी पत्नी को तलाक दे देगा. वहीं बताया जा रहा है यह मामला हैदराबाद के बालापुर का है.

इस मामले में पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर 27 वर्षीय आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं खबरों की माने तो मामले की जानकारी देते हुए चंद्रयानगुट्टा पुलिस थाने के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि ''यह घटना 31 जुलाई की है. आरोपी कांडीकल का रहने वाला है. एक साल पहले आरोपी की शादी पीड़िता की बेटी से हुई थी.'' वहीं आगे बात करते हुए पुलिस अधिकारी ने खुलासा किया कि ''बीते बुधवार रात आरोपी जबरन महिला को एक सुनसान जगह पर ले गया, जहां पर उसने महिला के साथ रेप किया.

इसके बाद आरोपी ने उसे घर छोड़ा और धमकी दी कि अगर उसने इस बारे में किसी को भी बताया तो वह उसकी बेटी को तलाक दे देगा.'' वहीं उसके बाद महिला आरोपी की धमकी से डरी नहीं और उसने पुलिस थाने में जाकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी. इस मामले में महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और 506 के तहत केस दर्ज उसे गिरफ्त में ले लिया है.

जबरदस्ती संबंध बनाना चाहता था पति, पत्नी ने किया मना तो दे दिया तीन तलाक़

पति को पत्नी की साड़ी से बांधकर 3 युवकों ने किया गैंगरेप और फिर...

लड़के की छेड़छाड़ से परेशान होकर लड़की बनी दुर्गा और कर दी धुलाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -