पति को पत्नी की साड़ी से बांधकर 3 युवकों ने किया गैंगरेप और फिर...
पति को पत्नी की साड़ी से बांधकर 3 युवकों ने किया गैंगरेप और फिर...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला बुलंदशहर से सामने आया है. इस मामले में स्याना कस्बे में पति को बांधकर पत्नी से गैंगरेप किया गया है. वहीं बताया जा रहा है नकाबपोश 3 बदमाशों ने पत्नी की साड़ी से पति को चारपाई में बांधकर वारदात को अंजाम दिया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ गैंगरेप के बाद बदमाश घर से काफी सामान भी लूट ले गए और बताया जा रहा है घटना के पीछे पीड़ित महिला की बेटी का हाथ है. इस मामले में महिला ने स्याना थाने में अपनी बेटी समेत 3 बदमाशों के खिलाफ गैंगरेप और लूट की शिकायत दायर करवाए दी है. खबरों के मुताबिक़ श्याना कस्बे के एक घर में बीते मंगलवार रात 3 नकाबपोश बदमाश घुस गए और उस समय पति-पत्नी सो रहे थे.

वहीं बदमाशों ने गनपॉइंट पर लेकर पति को उसकी चारपाई पर ही बांध दिया और उसके बाद महिला को घर के दूसरे कमरे में ले गए. वहां तीनों ने गैंगरेप किया और इस घटना के दौरान एक युवक महिला के पति के पास खड़ा था और विरोध करने पर गोली मारने की धमकी दे रहा था.

वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ महिला को कमरे में बंद करने के बाद वह घर का काफी सामान उठा ले गए. वहीं बदमाशों के जाने के बाद किसी तरह परिवार ने शोर मचाया तो पड़ोसी पहुंचे और उसके बाद चारपाई में बंधे व्यक्ति को खोला गया और महिला को कमरे से बाहर निकाला. इस मामले में पुलिस जांच में लगी हुई है.

महज दस रूपये नहीं देने पर कर दी दोस्त की हत्या

पड़ोसी बच्ची संग रेप कर दे दी मौत, अब युवक को मिली फांसी की सजा

पत्नी पराये मर्द से करती थी बात, गुस्से में आकर पति ने पिला दिया ऑलआउट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -