बेटे ने की मां की बेदर्दी से पिटाई, हैरान कर देने वाला है मामला
बेटे ने की मां की बेदर्दी से पिटाई, हैरान कर देने वाला है मामला
Share:

छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक लड़के ने अपनी मां की डंडे से पिटाई कर दी। कहा जा रहा है कि लड़के ने अपनी मां से मोबाइल खरीदने के लिए रुपये मांगे थे। मगर मां ने बेटे को रुपये देने से मना कर दिया। इस पर बेटा इतना गुस्सा हो गया कि उसने मां की डंडे से बेरहमी से पिटाई कर दी। मां को उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। 

वही यह घटना जिले के परासिया बडकुही के दरबई गांव की है। यहां रहने वाली फूलवती बाई के बेटे विनोद ने फ़ोन खरीदने के लिए 25 हजार रुपये मांगे थे। फूलवती ने जैसे तैसे 15 हजार रुपये दिये तो बेटे ने गुस्से में रुपये फेंके तथा डंडा उठाकर मां की बुरी तरह पिटाई कर दी। मां को हाथ और पैर में चोट आई हैं। वृद्ध मां को 108 एम्बुलेंस से परासिया चिकित्सालय उपचार के लिए लाया गया। चोट और बेटे की ऐसी घिनौनी हरकत से पीड़ित मां का चिकित्सालय में रो-रोकर बुरा हाल है।

वृद्ध फूलवती के दो बेटे और एक बेटी है। बेटा अपने वृद्ध माता-पिता से आए दिन रुपयों की मांग करते रहते हैं। फूलवती के पति रमेश यादव कोयला खदान से रिटायर हुए हैं। उनको पेंशन मिलती है। रमेश ने कहा कि उनके दोनों बेटे पैसों के लिए उन्हें एवं उनकी पत्नी को मारते हैं। वहीं रमेश यादव की बेटी ने कहा कि वे अपने माता-पिता को अपने ससुराल में रखने लगी थी मगर मां-बाप ज्यादा दिन नहीं रहे। महिला से मिलने हॉस्पिटल पहुंचे रिश्तेदारों ने बताया कि दोनों बेटे रुपयों के लिए मां-पिता से मारपीट करते हैं। पहले भी मां को मारा गया था। फूलवती के जिस बेटे ने मारपीट की है वह कुछ दिन पहले ही जेल से छूटा है। एक बार मां ने पिटाई से दुखी होकर एक बार जहर भी खा लिया था।

हरियाणा पहुंची भारत जोड़ो यात्रा, मुस्लिम बहुल नूंह में सबसे ज्यादा रुकेंगे राहुल, यहीं हुई थी DSP की हत्या

हॉस्टल में छात्रा ने दिया बच्चे को जन्म, फिर खुद ही कर दी हत्या और...

लॉकडाउन का फायदा उठाकर 6 लोगों ने किया नाबालिग बच्ची का बलात्कार, अब कोर्ट ने सुनाया ये फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -