हॉस्टल में छात्रा ने दिया बच्चे को जन्म, फिर खुद ही कर दी हत्या और...
हॉस्टल में छात्रा ने दिया बच्चे को जन्म, फिर खुद ही कर दी हत्या और...
Share:

शहडोल: मध्य प्रदेश के शहडोल में कस्तूरबा गांधी बालिका छात्रावास में रहने वाली एक युवती गर्भवती हो गई। उसने हॉस्टल में ही एक बच्ची को जन्म दिया। तत्पश्चात, उसने नवजात की हत्या कर शव हॉस्टल परिसर में फेंक दिया। जब लोगों ने शव देखा तो पुलिस को खबर दी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। तत्पश्चात, तहकीकात आरम्भ की तो पूरा मामला सामने आ गया। पुलिस ने अपराधी छात्रा के साथ ही उसके साथ रिलेशन बनाने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, शहर के पांडवनगर स्थित कस्तूरबा गांधी बालिका छात्रावास में 20 नवंबर को पुलिस को खबर प्राप्त हुई कि हॉस्टल के पीछे कचरे के ढेर में एक नवजात का शव पड़ा है। जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मर्ग कायम कर लिया था। शव का जब पोस्टमार्टम कराया गया तो पता चला कि नवजात के सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौत हुई है। इस पर पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध धारा 302 के मामला दर्ज कर तहकीकात आरम्भ की। पुलिस की तहकीकात में पता लगा कि गोहपारू के एक गांव में रहने वाली 18 साल 6 माह की लड़की कस्तूरबा हॉस्टल में रहती है। वह 12 की छात्रा है। लड़की का गांव के ही शख्स के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था।

वही दोनों के बीच रिलेशन बनने के पश्चात् लड़की गर्भवती हो गई। तत्पश्चात, 18 नवंबर को उसके एक बच्ची को जन्म दिया। लड़की ने हॉस्टल में डिलीवरी के बाद किसी प्रकार एक दिन बच्ची को रखा। इसके बाद बदनामी के डर से दूसरे दिन 19 नवंबर को उसने बाथरूम में लगी शीट पर पटककर नवजात की हत्या कर दी। हत्या के पश्चात् शव हॉस्टल परिसर में फेंक दिया था। इस घटना में शहडोल के DSP राघवेंद्र द्विवेदी ने कहा कि पुलिस की पड़ताल में पता चला कि बालिका छात्रावास की इस लड़की का उसके एक परिचित शख्स के साथ प्रेम संबंध था। दोनों के बीच शारीरिक संबंध बनने से छात्रा गर्भवती हो गई, मगर ये बात छात्रा ने अपने घरवालों से छुपाकर रखी। छात्रा ने हॉस्टल में ही नवजात को जन्म दे दिया। 

'बहुत हिन्दुओं की बात करता है, तेरा सर तन से जुदा करेंगे, मोदी-योगी भी नहीं बचा पाएंगे'

पत्नी के नाज़ायज़ संबंधों से तंग आकर पति ने लगा ली फांसी, प्रेमी देता था धमकी

MS धोनी नाम पर चल रही थी फर्जी कंपनी, 5 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -