'झलक दिखला जा 11' के सेट पर बेटे अर्जुन ने बोनी कपूर को दिया खास मैसेज, होने वाली बहू मलाइका ने किया कुछ यूँ किया रिएक्ट
'झलक दिखला जा 11' के सेट पर बेटे अर्जुन ने बोनी कपूर को दिया खास मैसेज, होने वाली बहू मलाइका ने किया कुछ यूँ किया रिएक्ट
Share:

टीवी के चर्चित डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' को लेकर दर्शकों में बहुत क्रेज देखने को मिल रहा है। तनीषा मुखर्जी, शोएब इब्राहिम, अंजलि आनंद, विवेक धहिया सहित सभी प्रतियोगी इसमें अपना 100 प्रतिशत दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी इसकी चर्चा रहती है। चैनल निरंतर प्रोमो साझा कर रहा है। जिसे लेकर दर्शक बहुत उत्साहित दिखाई दे रहे हैं। 

वही नए एपिसोड में बोनी कपूर 'झलक दिखला जा 11' पर स्पेशल गेस्ट बनकर आए। शो के होस्ट ऋत्विक धनजानी एवं गौहर खान उनसे बोलते हैं कि उनके लिए एक गिफ्ट है। स्क्रीन पर अर्जुन कपूर दिखाई देते हैं। वो अपने पिता बोनी को चीयर करते नजर आते हैं। अर्जुन बोलते हैं कि 'हेलो पापा, उम्मीद करता हूं कि आप शो को एन्जॉय कर रहे होंगे। सबसे पहले तो मैं ये बोलना चाहूंगा कि मेरे पापा इस दुनिया के सेल्फलेस इंसान हैं जो खुद के बारे में न सोचकर दूसरों की खुशियों के बारे में पहले सोचते हैं। वो दूसरों की खुशियों को लेकर अधिक इमोशनल रहते हैं। मैं बस आपसे ये बोलना चाहता हूं कि मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं। आपकी इज्जत करता हूं। प्रोफेशनली, पर्सनली और बतौर इंसान बहुत सारा प्यार करता हूं।' आखिर में अर्जुन, बोनी कपूर को फ्लाइंग किस देते हैं।

बोनी, बेटे अर्जुन का यह मैसेज देखकर भावुक हो जाते हैं। 'होने वाली बहू' मलाइका अरोड़ा उन्हें हंसते हुए देखती रहती हैं। वहीं, जजेज में फराह खान अपनी सीट से उठती हैं तथा बोनी को गले लगाती हैं। बोलती हैं कि यही बात है कि बोनी के सभी बच्चे उनसे इतना प्यार करते हैं। बोनी को भावुक होता देख, शो की होस्ट गौहर खान भी रोने लगती हैं। प्रतियोगी अंजलि आनंद भी भावुक हो जाती हैं। बोलती हैं कि 'जिन बेटियों के पिता नहीं होते, उनके लिए यह फीलिंग बहुत अलग है।' बेटे अर्जुन के मैसेज से स्टेज पर उपस्थित हर किसी की आंखें नम कर दीं। विशेष तौर पर बोनी कपूर की। बता दें कि अर्जुन और अंशुला, बोनी कपूर की पहली पत्नी से बच्चे हैं। वहीं, जब बोनी ने श्रीदेवी से शादी की तो उन्हें जाह्नवी और खुशी कपूर हुईं।  

अंकिता-विक्की की शादी पर मंडरा रहे खतरे को लेकर घबराई एकता कपूर, शेयर किया खास मैसेज

'सिद्धार्थ शुक्ला के आखिरी समय में उसके साथ थी शहनाज गिल', सालों बाद पारस छाबड़ा ने किया ये खुलासा

तेजस्वी प्रकाश से परेशान हुए करण कुंद्रा, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -