तेजस्वी प्रकाश से परेशान हुए करण कुंद्रा, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO
तेजस्वी प्रकाश से परेशान हुए करण कुंद्रा, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा अपने रिलेशनशिप को लेकर ख़बरों में बने रहते हैं। इस समय यह कपल दुबई में एक शॉर्ट ट्रिप इंजॉय कर रहा है। तेजस्वी प्रकाश ने हाल ही में दुबई में अपने शॉपिंग को लेकर अपने प्रशंसकों के साथ अपनी एक्साइटमेंट शेयर की है। इसके लिए तेजस्वी ने अपने व्लॉग का सहारा लिया। तेजस्वी ने साझा किया कि मैं हमेशा से एक लव ब्रेसलेट खरीदना चाहती थी तथा आखिरकार वो दिन आ ही गया है। जब मैं अपना फेवरेट लव ब्रेसलेट खरीद लिया जिसके लिए मैं बहुत अधिक उत्साहित थी।

उन्होंने परफेक्ट फिट नजर आने वाला ब्रेसलेट लिया जो उनके हाथ में बहुत अधिक खूबसूरत लग रहा था। उन्होंने एक लक्जरी ब्रांड कार्टियर का लव ब्रेसलेट लिया है। जो बहुत ही खूबसूरत ब्रांड की ज्वैलरी का बिजनेस करती है तथा उनका लव ब्रेसलेट दुनिया में बिकने वाले सभी ज्वैलरीज में से एक सबसे लोकप्रिय ज्वैलरी हैं। यह ब्रेसलेट में दो पार्ट्स में डिवाइड हैं जिन्हें एक छोटे कार्टियर स्क्रूड्राइवर के साथ एक साथ जोड़ने की आवश्यकता होती है तथा पार्ट्स को एक साथ जोड़ने में सहायता करता है। जिसके चलते इसका नाम कार्टियर पड़ा।

तेजस्वी को एक थिक साइज का लव ब्रेसलेट लेना था मगर उन्हें वह नहीं मिला जिसके चलते उन्हें एक थिन साइज का लव ब्रेसलेट सही काम चलाना पड़ा। उन्होंने साझा किया कि मेरे पास थिक साइज का लव ब्रेसलेट खरीदने सर्टेन अमाउंट था मगर मुझे थिक साइज का लव ब्रेसलेट नहीं मिल सका। मैं थिक साइज का लव ब्रेसलेट चाहती थी और मैंने सोचा कि मैं इसे अपनी अगली ट्रिप में खरीदूंगी। मगर मुझे एक थिन लव ब्रेसलेट मिला। मुझे लगता है कि यह भी मेरे हाथ अच्छा नजर आ रहा है क्योंकि अब मेरे हाथ में दो चीजें हैं। यह करण ने मुझे सजेस्ट किया था। जो मेरे हाथ में बहुत ज्यादा अच्छा नजर आ रहा है तेजस्वी ने यह सारी बातें अपने प्रशंसकों के साथ अपने भी व्लॉग के माध्यम से शेयर की।

करण जौहर ने सबके सामने खाेल दी अंकिता लोखंडे की पोल, मुनव्वर के पीछे खेल रही थीं बड़ा गेम!

तहलका के आउट होते ही बुरा हुआ अरुण और अभिषेक का हाल, हाथ जोड़ फूट-फूटकर रोए

करण जौहर ने अंकिता लोखंडे के सामने खोला पति विक्की की गर्लफ्रेंड्स का राज, सुनकर सब रह गए दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -