पिता की 13वीं पर घर पहुंचे बेटे की भी हुई दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम
पिता की 13वीं पर घर पहुंचे बेटे की भी हुई दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम
Share:

बांदा: यूपी के बांदा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक पुलिसकर्मी अपने पिता की तेरहवीं पर घर पहुंचा किन्तु उसी दिन उसकी भी मौत हो गई। बांदा में तैनात कांस्टेबल की मौत से पूरा पुलिस महकमा गम में डूब गया। कांस्टेबल रविशंकर पुखरायां डिप्टी एसपी दफ्तर में पेशकार के पद पर तैनात थे, पिछले 4 दिन पहले पिता की तेरहवीं में भाग लेने घर पहुंचे थे जहां उनको खून की उल्टियां हुईं। तत्पश्चात, घरवालों ने उन्हें तुरंत चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां उपचार के चलते मौत हो गयी। 

कहा जा रहा है कि हेड कांस्टेबल लिवर की बीमारी से पीड़ित थे, इस घटना के पश्चात् पुलिस-प्रशासन के अधिकारीयों ने परिजनों को सांत्वना दी है तथा हर संभव मदद का भरोसा दिलाया। बता दें कि हेड कांस्टेबल रविशंकर पुखरायां कानपुर के रहने वाले थे तथा पिछले कई वर्षों से बांदा जिले में तैनात थे। 

बीते दिनों उनके पिता की मौत हुई थी जिसके पश्चात् वो तेरहवीं कार्यक्रम के लिए वह घर गए थे, वहां उनकी अचानक तबियत ख़राब हुई एवं उन्हें खून की उल्टियां हुई। कानपुर के ही एक हॉस्पिटल में उपचार के चलते उनकी मौत हो गयी। घटना के पश्चात् से परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक के दो बेटे और पत्नी का रो- रोकर बुराहाल है। बांदा में एसपी समेत अन्य अधिकारीयों ने घर पहुंचकर परिजनों को सांत्वना दी है, मृतक रविशंकर 1995 में पुलिस में भर्ती हुए थे तथा वो अभी हेड कांस्टेबल के पद पर काम कर थे।

रामेश्‍वरम कैफे ब्‍लास्‍ट में लश्‍कर-ए-तैयबा का हाथ, जेल से छूटकर फिर साजिशें रचने लगा था आतंकी शोएब मिर्ज़ा

हल्द्वानी हिंसा में हुआ 8 करोड़ का नुकसान, 5 की मौत भी, मुख्य आरोपी अब्दुल मलिक से ढाई करोड़ वसूलने पर HC ने लगाई रोक

8 राज्य, 58 सीट और 889 उम्मीदवार..! शुरू हो गया छठे चरण का मतदान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -