'मुझे सिगरेट से जलाया, फिजिकल अब्यूज सालों तक किया', मशहूर एक्ट्रेस का सलमान खान पर आरोप
'मुझे सिगरेट से जलाया, फिजिकल अब्यूज सालों तक किया', मशहूर एक्ट्रेस का सलमान खान पर आरोप
Share:

बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस सोमी अली को अक्सर सुर्ख़ियों में देखा जाता है। वह एक के बाद एक सलमान खान के बारे में चौकाने वाले खुलासे करती हैं। जी दरअसल एक समय था जब उन दोनों का अफेयर था लेकिन अब दोनों अलग हो चुके हैं। ऐसे में आजकल सोमी अली बॉलीवुड के दबंग हीरो सलमान खान पर निशाने साधती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने फिर निशान साधा है। जी दरअसल सोमी ने सलमान के साथ एक थ्रोबैक फोटो शेयर कर उनपर मारपीट करने का आरोप लगाया। लेकिन फिर सोमी ने इस पोस्ट को डिलीट क्यों किया?

'मेरा उद्देश्य अपमान करना नहीं', नादव लापिड ने मांगी माफी

जी दरअसल सोमी अली एक एक्ट्रेस होने के साथ सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड भी रह चुकी हैं। आपको बता दें कि दोनों का रिश्ता तो लंबे समय तक नहीं चल पाया, लेकिन दोनों के अफेयर के चर्चे आज भी होते हैं। हालाँकि अब सोमी और सलमान खान के रिश्तों में अब काफी दूरियां आ चुकी हैं। जी हाँ और यही वजह है कि सोमी अक्सर ही अपनी पोस्ट में सलमान खान पर वार करती हुई नजर आती हैं। अब सोमी अली ने इस बार भी अपनी नई पोस्ट में दबंग खान पर कई आरोप लगाए हैं। जी दरअसल सोमी ने सलमान खान संग थ्रोबैक फोटो शेयर की, जिसमें सलमान उन्हें गुलाब का फूल देते हुए नजर आ रहे हैं।

सोमी ने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा- ''अभी बहुत कुछ होने वाला है। मेरे शो को इंडिया में बैन करा दिया और फिर मुकदमा लगाकर मुझे धमकाया। तुम कायर इंसान हो। यहां मुझे प्रोटेक्ट करने के लिए 50 वकील खड़े हैं, जो मुझे सिगरेट से जलने और फिजिकल अब्यूज से बचाएंगे जो तुमने मेरे साथ सालों तक किया है।'' इसी के साथ सोमी ने आगे लिखा- ''उन सभी फीमेल एक्ट्रेसेस को भी शर्म आनी चाहिए, जो महिलाओं के साथ मारपीट करने वाले इस आदमी को सपोर्ट करती हैं। ऐसे एक्टर्स को भी शर्म आनी चाहिए, जिन्होंने इसे सपोर्ट किया। अब ये जंग करने का समय है।'' अब इस समय सलमान को लेकर सोमी की पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। हालाँकि बाद में एक्ट्रेस ने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया। पोस्ट को डिलीट करने की क्या वजह है, ये तो सोमी ही बता सकती हैं, लेकिन उनकी पोस्ट फिलहाल वायरल हो गई है।

पठान से लेकर डंकी तक के हिट होने की मन्नत लेकर उमराह करने मक्का पहुंचे शाहरुख खान

कश्मीर फाइल्स को प्रोपेगेंडा बताने वाले 'रवीश' की पियूष मिश्रा ने लगाई क्लास, जमकर सुनाई खरी-खरी

FIFA 2022: डांस खत्म होते ही नोरा के पीछे युवक ने किया ऐसा काम कि वायरल हो गया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -