पठान से लेकर डंकी तक के हिट होने की मन्नत लेकर उमराह करने मक्का पहुंचे शाहरुख खान

पठान से लेकर डंकी तक के हिट होने की मन्नत लेकर उमराह करने मक्का पहुंचे शाहरुख खान
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान को आप सभी जल्द कई फिल्मों में देखने वाले हैं, लेकिन ऐसा लग रहा है जैसे अपनी फिल्म ज़ीरो के फ्लॉप होने के बाद एक्टर थोड़े डरे हुए हैं। जी हाँ क्योंकि UAE में 'डंकी' की शूटिंग खत्म करने के बाद शाहरुख खान उमराह के लिये मक्का पहुंच गए हैं। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही शाहरुख खान ने मक्का जाने की ख्वाहिश जताई थी। हालाँकि अब शाहरुख वहां उमराह के लिये पहुंच गये हैं। जी दरअसल साउदी अरब के एक पत्रकार ने ट्वीट किया है और यह कंफर्म किया है कि किंग खान ने मक्का पहुंच कर उमराह किया है।

शादी के लिए जयपुर रवाना हुईं हंसिका मोटवानी, चेहरे पर दिखा ग्लो

आप देख सकते हैं सुपरस्टार के उमराह के वीडियो भी सामने आए हैं, जिसमें वो सफेद कपड़े में दिखाई दे रहे हैं। इन वायरल हो रहे वीडियो में शाहरुख खान को फैंस और सेक्योरिटी से घिरे हुए देखा जा सकता है। हालाँकि शाहरुख खान को अलग लुक में देखकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं और कमेंट में उन्हें बेहतरीन बता रहे हैं। अभी कुछ वक्त पहले अभिनेता ने ट्वीट करके उमराह करने की इच्छा जताई थी। हालाँकि अब शाहरुख खान की ये मन्नत भी पूरी हो गई। शाहरुख खान ने ट्वीट करते हुए लिखा था, ''मक्का-मदीना इंशा अल्लाह जल्द ही। सभी को खुश करना चाहते हैं। जब मैं बच्चा था जब मेरे पास एक खिलौना पियानो था। इसे याद करता हूं। सउदी नहीं जा पाया।''

 

ऐसा माना जा रहा है वह अपनी फिल्मों के हिट होने की दुआ लेकर वहां पहुंचे थे। आपको बता दें कि शाहरुख खान UAE 'डंकी' की शूटिंग के लिये गए हुए थे। जी हाँ और उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर शूटिंग पूरी होने की घोषणा भी की थी। वहीं इसके अलावा उन्होंने सऊदी अरब के संस्कृति और फिल्म मंत्रालय का भी धन्यवाद अदा किया था। डंकी के अलावा फैंस को शाहरुख खान की पठान और जवान का भी इंतजार है।

कश्मीर फाइल्स को प्रोपेगेंडा बताने वाले 'रवीश' की पियूष मिश्रा ने लगाई क्लास, जमकर सुनाई खरी-खरी

FIFA 2022: डांस खत्म होते ही नोरा के पीछे युवक ने किया ऐसा काम कि वायरल हो गया वीडियो

'मेरा उद्देश्य अपमान करना नहीं', नादव लापिड ने मांगी माफी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -