आर्यन की रिहाई पर ख़ुशी से पागल हुए फैंस, कहीं बजी शहनाई तो कहीं हुआ हनुमान चालीसा का पाठ

आर्यन खान तथा दो अन्‍य अपराधियों अरबाज मर्चेंट व मुनमुन धमेचा को आज कुछ ही घंटों पश्चात् जेल से रिहाई मिल गई है. शनिवार प्रातः उनकी जमानत से संबंधित दस्तावेज जमानत पत्र पेटी में डाल दिए गए. बॉम्‍बे उच्च न्यायालय ने आर्यन खान को बृहस्पतिवार को जमानत दे दी थी. तत्पश्चात, शुक्रवार को सेशन कोर्ट में जमानती बांड भरने की कार्यवाही पूरी की गई. हालांकि वक़्त पर रिहाई के कागजात मुंबई आर्थर रोड जेल की जमानत पेटी में जमा नहीं हो सके. इस कारण आर्यन की रिहाई शनिवार के लिए टल गई थी. 

वही ये अवसर शाहरुख एंड फैमिली के साथ-साथ शाहरुख खान के प्रशंसकों के लिए भी खुशी का अवसर है। आर्यन खान के रिहा होने के अवसर पर लोगों ने खूब तैयारियां की हैं। मन्नत के बाहर हजारों के आँकड़े में प्रशंसक जुड़े हैं। वहीं कई प्रशंसक तो मन्नत के बाहर कुछ हटके कर रहे हैं। एक प्रशंसक तो शहनाई लेकर मन्नत के बाहर आ गया तथा वहां 'तुझे देखा तो ये जाना सनम' गाने की धुन निकालने लगा। शाहरुख के इस सुपरफैन को देखकर हर कोई इस सुपरफैन की प्रशंसा करने लगा। वहीं हर कोई शाहरुख के इस प्रशंसक को अपने फ़ोन में कैद करने लगा।

इसके अतिरिक्त शाहरुख के घर के बाहर एक और प्रशंसक नजर आया जो कि घर के बाहर बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ कर रहा है। उसके आसपास व्यक्तियों की भीड़ इकठ्ठा हो गई है। प्रशंसक का कहना है कि आज वो बहुत खुश है तथा आर्यन खान की रिहाई के अवसर पर हनुमान चालीसा का पाठ कर रहा है। आपको बता दें कि 2 अक्टूबर की रात ड्रग जांच एजेंसी ने आर्यन खान को एक क्रूज पर चल रही पार्टी से गिरफ्तार किया था। आर्यन के साथ-साथ एजेंसी ने मुनमुन धामेचा तथा अरबाज सेठ मर्चेंट को भी गिरफ्तार किया था। 

VIDEO: जेल से रिहा हुए आर्यन खान, एक माह बाद आए बाहर

'बिग बॉस 15' में अपनी शादी से जुड़े राज खोलेंगी कैटरीना कैफ!

'केवल दीपक जलाकर मनेगी दिवाली, पटाखों पर पूर्ण प्रतिबन्ध'- हाई कोर्ट ने दिया सख्त आदेश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -