कभी अपनी मूवीज तो कभी अपने अफेयर के चलते चर्चाओं में छाई ये एक्ट्रेसेस
कभी अपनी मूवीज तो कभी अपने अफेयर के चलते चर्चाओं में छाई ये एक्ट्रेसेस
Share:

प्यार एक ऐसा शब्द होता है, जिसके साथ हर कोई जुड़ने की इच्छा रखता है, प्यार में न कोई उम्र देखता है न कोई जात-पात...प्यार करने वालों के लिए प्रेम ही सब कुछ होता है. लेकिन ये प्यार की ख़बरें केवल आम लोग ही नहीं बल्कि मनोरंजन जगत के कई कलाकार भी प्यार में अंधे हो चुके है. और इसी के चलते बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी तक कई एक्ट्रेस ऐसी है जो आज भी अपने प्यार को लेकर चर्चाओं का विषय बनी हुई है, जी हां आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारें में बताने जा रहे है, जो केवल अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है. तो चलिए जानते है.....

अक्षरा सिंह- अक्षरा सिंह और पवन सिंह के इश्क की ख़बरों से आज के समय में बच्चा बच्चा भी वाकिफ है. पवन सिंह और अक्षरा कई वर्षों तक रिलेशनशिप में थे. ऐसा लगता था कि कपल विवाह करके अपने रिश्ते को नया नाम देने वाला है. लेकिन हकीकत में ऐसा हुआ नहीं और एक वक्त पर दोनों ने अपनी राहें अलग ही हो गई. 

मोनालिसा- पवन सिंह और मोनालिसा का रिश्ता भी काफी समय तक चर्चाओं का विषय बना रहा. एक दौर वो भी था जब मोनालिसा और पवन सिंह एक-दूजे में डूबे नज़र आते है. इनका रिश्ता टूटने का कारण आखिर क्या है, इस बात से आज तक पर्दा नहीं उठ पाया है. 
 
काजल राघवानी-  बता दें कि काजल राघवानी भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलर स्टार्स में से एक कही जाती है. काजल राघवानी का नाम खेसारी लाल यादव संग जोड़ा जा चुका है. दोनों कई मूवीज और म्यूजिक वीडियो में साथ काम भी करते हुए नज़र आए है. 

श्वेता तिवारी- श्वेता तिवारी अब भले ही भोजपुरी इंडस्ट्री का भाग नहीं रही. पर एक समय में वो भोजपुरी सिनेमा का जाना-माना चेहरा थीं. इस दौरान उनके और मनोज तिवारी के अफयेर की खबरों ने खूब चर्चाओं में बनी हुई थी.

बैकलेस ड्रेस पहन निधि ने पति संग दिया रोमांटिक पोज

शूटिंग करते वक़्त चोटिल हुए रितेश पांडे, चिंता में पड़े फैंस

गूगल ने अनुवाद के लिए जोड़ी 8 और भारतीय भाषा, संस्कृत से लेकर भोजपुरी तक शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -