बैकलेस ड्रेस पहन निधि ने पति संग दिया रोमांटिक पोज
बैकलेस ड्रेस पहन निधि ने पति संग दिया रोमांटिक पोज
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री की लूलिया यानी निधि झा (Nidhi Jha Luliya) इन दिनों चर्चाओं में छाई हुई है. 2 मई को निधि झा ने यश कुमार (Yash Kumar) संग विवाह करके लाइफ का नया सफर शुरू कर दिया है. विवाह के उपरांत वो हनीमून के लिये मालदीव के लिए जा चुकी है. जहां से वो फैंस को अपनी पल-पल की अपडेट भी देने में लगी हुई है. Love Bite वीडियो के उपरांत अब निधि ने पति के साथ एक रोमांटिक पिक्चर साझा कर दी है.

निधि झा ने शेयर की रोमांटिक पिक: मालदीव जैसी खूबसूरत स्थान पर निधि झा, पति यश संग खुल कर जिंदगी को एन्जॉय कर रही है. सोशल मीडिया पर पोस्ट की जाने वाली तस्वीर बता रही हैं कि निधि अपने हनीमून को यादगार बनाने में कोई भी कमी नहीं रखना चाहती है. कई सारे अपडेट्स के मध्य अब निधि ने बैकलेस ड्रेस में यश के साथ फोटो पोस्ट भी कर दी है. तस्वीर में निधि अपनी बैकलेस ड्रेस फ्लॉन्ट करते हुए नज़र आ रही है. तस्वीर में उन्हें यश के गालों पर Kiss करते हुए भी देख सकते है. यश और निधि की इस तस्वीर में मालदीव के खूबसूरत नजारे के साथ-साथ दोनों के बीच का प्यार भी साफ देखने के के लिए मिल रहा है. कपल की खुशी उनके फैंस को बहुत खुश कर रही है. इस फोटो से पहले निधि को समुद्र किनारे मस्ती करते हुए देखा गया था. 

फैंस से लाइव की थी बात: निधि झा अपने चाहने वालों का पूरा ध्यान रख रही है. इसलिये शादी के उपरांत वो फैंस से बात करने के लिये इंस्टाग्राम पर लाइव भी आ चुकी है. इसी बीच लोगों ने उनकी गर्दन पर लव बाइट नोटिस कर लिया था. बस फिर क्या था हर ओर निधि के लव बाइट की चर्चा खूब तेजी से होने लगी थी. इंस्टा लाइव के बीच निधि ने अपने फैंस के कई सारे सवालों के उत्तर भी दिए. ये थी निधि के हनीमून की अब तक की अपडेट. बाकी आगे जो भी पता चलता है. हम निधि के फैंस को बताते रहेंगे.

  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nidhi Jha (@nidhijha05)

गूगल ने अनुवाद के लिए जोड़ी 8 और भारतीय भाषा, संस्कृत से लेकर भोजपुरी तक शामिल

ग़दर कटाने में सबको पीछे छोड़ चुकी है नम्रता मल्ला, जल्द आइटम सांग में आएगी नज़र

दरिया किनारे प्रकृति का मजा लेती हुई नज़र आई जोया खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -