शूटिंग करते वक़्त चोटिल हुए रितेश पांडे, चिंता में पड़े फैंस
शूटिंग करते वक़्त चोटिल हुए रितेश पांडे, चिंता में पड़े फैंस
Share:

बीते कुछ समय से भोजपुरी एक्टर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) अपनी अपकमिंग मूवी ‘साक्षी शंकर’ (Sakshi Shankar) की शूटिंग में व्यस्त चल रहे है. इस मूवी में उनके साथ ऋचा दीक्षित (Richa Dixit) दिखाई देने वाले है. मूवी की शूटिंग चल ही रही थी कि रितेश पांडे के पैर में चोट भी लग गई. जिसके कारण से कुछ समय के लिये मूवी की शूटिंग को रोका जा चुका है. 

रिलीज हुआ एक्टर का नया गाना: रितेश पांडे के पैर में आई चोट ने उनके चाहने वालों को थोड़ा और भी दुःख दे दिया है. पर अब थोड़ा रिलेक्स होने का समय आ गया है. अरे अभिनेता का न्यू सॉन्ग ‘उमरिया बा कांचे’ (Umariya Ba Kache) जो रिलीज हो गया है. ‘उमरिया बा कांचे’ गाने में रितेश पांडे और पी सिंह की जोड़ी गदर काटती हुई नज़र आ रही है. रितेश पांडे स्टारर ये गाना आप Riddhi Music World के यूट्यूब पर देख-सुन पाएंगे. जिसे उन्होंने पूजा पांडे संग मिलकर गाया है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ‘उमरिया बा कांचे’ गाने में रितेश पांडे और पी सिंह का मस्तीभरा अंदाज देखने के लिए मिल रहा है. म्यूजिक वीडियो में दोनों ही स्टार एक-दूसरे के रंग में रंगे हुए दिखाई दे रहे है. गाने में रितेश पांडे की अभिनेत्री अपनी अदाओं से लोगों को इंप्रेस करने में कामयाब होती हुई दिखाई दे रही है. गाने को इस तरह से फिल्माया गया कि शायद ही कोई हो, जो डांस किये बिना रह सकता हो. 
 
‘उमरिया बा कांचे’ एक फुल ऑन मस्तीभर गाना है, जिसे दोनों स्टार्स ने अपनी केमिस्ट्री से मजेदार बनाने का प्रयास भी कर रहे है और कामयाब भी हुए हैं. इसलिये गाना रिलीज होते ही म्यूजिक लवर्स के मध्य छा रहा है. जे डी बहादुर द्वारा लिखे गये इस गाने का म्यूजिक आर्या शर्मा ने दे डाला है. वहीं गाने के करियोग्राफर ऋतिक आरा ने भी अपने काम के साथ पूरा जस्टिस भी कर दिया है. कम समय में गाना काफी व्यूज हासिल कर चुका है. आने वाले दिनों में देखते हैं कि रितेश पांडे का म्यूजिक वीडियो क्या नया कमाल करता है. वैसे गाना सुन लिया है. अब रितेश पांडे को Get Well Soon! भी कह दीजिये.  

 

गूगल ने अनुवाद के लिए जोड़ी 8 और भारतीय भाषा, संस्कृत से लेकर भोजपुरी तक शामिल

ग़दर कटाने में सबको पीछे छोड़ चुकी है नम्रता मल्ला, जल्द आइटम सांग में आएगी नज़र

दरिया किनारे प्रकृति का मजा लेती हुई नज़र आई जोया खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -