'कभी बोलता कि वह अच्छी लगती थी...' सद्दाम ने 7 वर्ष की मासूम को उतारा मौत के घाट
'कभी बोलता कि वह अच्छी लगती थी...' सद्दाम ने 7 वर्ष की मासूम को उतारा मौत के घाट
Share:

इंदौर: शहर के आजाद नगर इलाके में सात वर्ष की बच्ची की हत्या का सनसनीखेज केस सुनने के लिए मिला है। बच्ची का नाम माहेनूर है। माहेनूर को पड़ौस में ही रहने वाले विक्षिप्त व्यक्ति ने चाकू से गोद डाला। जिसके पूर्व उसने बच्ची के हाथ की नस काट दी थी। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है। उसने दुष्कर्म के इरादे से बच्ची को ले जाना कबूला है। गिरफ्तारी के 5 घंटे के उपरांत ही नगर निगम ने आरोपित का मकान तोड़ दिया।

बता दें कि आरोपित का नाम सद्दाम है और माहेनूर का शव आरोपित के घर पर ही पाया गया है। घटना आजाद नगर में वाटर पंप के पास की बताई जा रही है। माहेनूर का शव पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे। घटना के बाद त्‍वरित कार्रवाई करते हुए प्रशासन ने आरोपित का मकान को ध्वस्त कर दिया। घटना के उपरांत आक्रोशि‍त रहवासियों ने पथराव भी किया। इस पर पुलिस को डंडे चलाने पड़े। बच्‍ची का शव जब पोस्‍टमार्टम के पश्चात लाया गया तो लोगों ने आजाद नगर थाने के बाहर पथराव कर दिया। लोगों को तितर बितर करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। कुछ पुलिसकर्मियों को भी चोट आने की खबरें भी सुनने के लिए मिली है।

आरोपित सद्दाम उर्फ़ वाहिद को पुलिस ने तुरंत हिरासत में ले लिया गया है। एडीसीपी जोन-1 जयवीर सिंह भदौरिया के मुताबिक स्वजन और रहवासियों ने बताया कि सद्दाम विक्षिप्त है। हालांकि अभी तक पुलिस को उसका मेडिकल प्रमाण पत्र अब तक नहीं मिला। पुलिस ने जब आरोपित सद्दाम से बात की तो वह बहकी-बहकी बातें करता रहा। पूछताछ में आरोपित सद्दाम कभी बोलता कि वह अच्छी लगती थी, तो कभी कहता है कि मुझे नहीं पता की उसे क्यों मार दिया। इस घटना के उपरांत से इलाके के लोगों में बहुत आक्रोश है। आजाद नगर के लोग सड़कों पर उतर आए हैं और उन्होंने कड़ी जांच की मांग की है। उधर क्षेत्र में भारी पुलिस बल भी पहुंच गया है। दोपहर को क्षेत्र के रहवासियों ने आज़ाद नगर थाने पर प्रदर्शन करना भी शुरू कर दिया।

फंदे से झूला 7वीं का छात्र, सुसाइड नोट पढ़कर रो पड़ा हर कोई

मायके से नहीं लौटी पत्नी, तो पति ने खाली चूहा मार दवा

तालाब में मिला महिला का शव, लोगों में मच गया हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -