वैलेंटाइन डे पर ये फिल्में बनाएंगे आपको रोमांच
वैलेंटाइन डे पर ये फिल्में बनाएंगे आपको रोमांच
Share:

फरवरी को प्यार का माह भी बोला जाता है, क्योंकि इस माह के पहले वीक से ही वेलेटाइन वीक की शुरुआत हो जाती है। रोज डे शे शुरु हुआ वीक प्रपोज डे, प्रोमिस डे, डेटी डे, हग डे, किस और फिर आखिरी वैलेंटाइन डे आता है जो कल मनाया जाने वाला है। 14 फरवरी को लोग अपने पार्टनर के साथ प्यार का जश्न मनाते हैं, उनके साथ दिन बिताकर उन्हें स्पेशल फील करवाते है। स्पेशल फीलिंग देने के लिए अक्सर कपल्स के लिए मूवी डेट नाईट से बेहतर क्या हो सकता है? मूवी के साथ कैंडललाइट डिनर, प्रपोज करना चाहते हैं, मूवी काम करती है, वेलेंटाइन डे पर प्यार के जवाब के लिए एक आइडल रोमांटिक एंटरटेनर सबसे अच्छा तरीका होता है। वैसे तो वैलेंटाइन डे बस आने ही वाला है तो ऐसे में हम थ्रिलर और राजनीतिक नाटकों को एक तरफ कर दें और पूरी तरह से प्यार पर ध्यान केंद्रित करते हुए सीजन की मांग को पूरा कर लें।

धनुष स्टारर थिरुचित्रंबलम पिछले वर्ष की एक शानदार मूवी है। जिसकी स्टोरी में पुराने ज़माने की दोस्ती, हंसी और रोमांस देखने के लिए मिल रही है। फिल्म में धनुष तीन- तीन अभिनेत्रियों के साथ सामंजस बिठाते हैं। मूवी एक साधारण पुरुष और महिला की एक साधारण दिल को छू लेने वाली प्रेम कहानी है जिसमे वास्तिवकता को बहुत हद तक दर्शाया जानें लगा है। इसके गाने भी शानदार है। इसे देखने के बादके उपरांत आपको अनुभव होगा कि कभी-कभी सरल और सब कुछ बुनियादी होता है। मिथुन आर। जवाहर द्वारा लिखित और निर्देशित, थिरुचित्राम्बलम ने साबित कर दिया कि पुराने स्कूल का रोमांस कभी भी फैशन से बाहर नहीं होता है। ये धनुष के करियर में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई।

प्रणव मोहनलाल, कल्याणी प्रियदर्शन, और दर्शना राजेंद्र की हृदयम एक रोमांटिक मूवी है जो आपके दिल को छू जाएगी और आपको आपके कॉलेज के दिनों की याद दिलाने वाली है। यह एक फील-गुड मूवी है जो शाम को आपका मनोरंजन करने वाली है और हॉटस्टार पर उपलब्ध है। हृदयम ने साबित कर दिया कि कहानी अच्छी होने पर भाषा निश्चित रूप से बाधा नहीं बन रही है। अगर आप स्कूल या कॉलेज के दिनों से प्रेमी हैं, तो इसे देखना एक ट्रीट है।

बागेश्वर धाम की शरण में पहुंचे कमलनाथ, पंडित धीरेन्द्र शास्त्री से भी करेंगे मुलाकात

भारत का वो अनोखा गांव...जहां ना है संसद...ना किसी प्रकार का कोई नियम कानून

'आज का भारत तेज सोचता है और तुरंत फैसले लेता है..', एयरो इंडिया का उद्घाटन करे बोले पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -