करोड़पति बना देंगी आपको तीन झाड़ू, करना होगा यह एक काम
करोड़पति बना देंगी आपको तीन झाड़ू, करना होगा यह एक काम
Share:

दुनियाभर में कई टोटके हैं जो आपको रातोंरात अमीर बना सकते हैं. ऐसे में कई लोग दुनिया में ऐसे हैं जो पैसों की तंगी से परेशान है. वहीं धन कमाने के सभी के प्रयास विफल हो जाते हैं. वैसे अगर आप भी उन्ही में से एक हैं तो कुछ प्रयोग करने के बाद आप माता लक्ष्मी को अपने घर में आने के लिए मजबूर कर सकते हैं. जी दरअसल लाल किताब के अनुसार शुभ दिनों में झाडू दान करने से लक्ष्मी माता विवश होकर घर में आ ही जाती हैं.

जी हाँ, लिखे हुए शास्त्रों के मुताबिक़ रविवार या सोमवार को तीन झाड़ू खरीदें और उसके बाद सोमवार या मंगलवार को ब्रह्म मुहूर्त में सभी नित्य क्रियाओं से निवृत्त होकर पवित्र होकर अपने घर के आसपास किसी मंदिर में वह तीनों झाड़ू रख आएं. लेकिन ध्यान रहे झाड़ू ले जाते समय और मंदिर रखते समय आपको कोई देखे नहीं. वहीं अगर किसी ने आपको देख लिया तो इस उपाय का प्रभाव समाप्त होने संभावना रहती है. कहते हैं अगर यह उपाय ठीक से कर लिया जाएगा तो शीघ्र ही पैसा से जुड़ी तमाम समस्याएं दूर हो जाती है और इंसान अमीर बनता चला जाता है.

इसी के साथ इस बात का भी ध्यान रखें कि आपको अपने प्रयास भी करने पड़ेंगे. वहीं धन लाभ के लिए शनिवार की शाम को उड़द की दाल के दाने पर थोड़ी सी दही और सिंदूर डालकर पीपल के नीचे रख आएं लेकिन ध्यान रहे वापस आते समय पीछे मुड़कर नहीं देखें. आपको बता दें कि यह क्रिया शनिवार को ही शुरू करें और 7 शनिवार को नियमित रूप से किया करें, धन आपके घर में आने लगेगा.

इन 4 सरल मंत्रों से आप कर सकते हैं अपने पितृ को प्रसन्न

पितृ पक्ष की अष्टमी को करें इन 4 मन्त्रों से गजलक्ष्मी की पूजा, हो जाएंगे मालामाल

दाम्पत्य जीवन में बढ़ाना है प्यार तो आज ही धारण करें यह छल्ला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -