'थोड़ा आराम भी किया करो..', पीएम मोदी से मिलकर भावुक हुए बड़े भाई, Video
'थोड़ा आराम भी किया करो..', पीएम मोदी से मिलकर भावुक हुए बड़े भाई, Video
Share:

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनाव में आज दूसरे चरण के लिए 93 सीटों पर वोटिंग की जा रही है. पीएम नरेंद्र मोदी ने भी अहमदाबाद के रानिप में निशान पब्लिक स्कूल में बने बूथ में मतदान किया. इसके बाद पीएम मोदी ने अपने बड़े भाई सोमा भाई से मुलाकात करने पहुंचे. मुलाकात के बाद सोमा भाई ने जानकारी देते हुए कहा कि उन्होंने पीएम मोदी को सलाह दी है कि वे देश के लिए बहुत काम कर रहे हैं. उन्हें थोड़ा आराम भी करना चाहिए. पीएम मोदी के बारे में बात करते हुए सोमा भाई भावुक हो गए. 

 

सोमा भाई ने भी वोट डालने के बाद लोगों से बढ़-चढ़कर मतदान करने की अपील की. उन्होंने लोगों से कहा कि वे अपने मत का सही इस्तेमाल करें. लोग ऐसे पार्टी को वोट दें, जो देश की उन्नति करे. जब उनसे पूछा गया कि पीएम मोदी ने उनसे आशीर्वाद लिया, तो उन्होंने प्रधानमंत्री से क्या कहा? इस पर सोमा भाई ने कहा कि उन्होंने पीएम मोदी से कहा कि आप देश के लिए कड़ी मेहनत करते हैं, थोड़ा आराम भी करना चाहिए. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को हम सभी कड़ा परिश्रम करते हुए देखते हैं. 2014 के बाद से केंद्र सरकार ने जो काम किया, उसे कोई नकार नहीं सकता. गुजरात में लोग उसी आधार पर मतदान कर रहे हैं.  

वहीं, पीएम मोदी की मां हीरा बेन ने गांधीनगर में मतदान किया. इस दौरान उनके साथ उनके बेटे पंकज मोदी और उनका परिवार भी मौजूद था. हीरा बेन की उम्र 100 साल से अधिक हैं. इससे पहले रविवार को पीएम मोदी अपनी मां से मुलाकात करने के लिए गांधीनगर पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने पैर छूकर मां का आशीर्वाद भी लिया था. 

कांग्रेस छोड़ NCP में जाएंगे शशि थरूर ? पीसी चाको ने दी सलाह

मैनपुरी में अखिलेश-डिंपल ने डाला वोट, भाजपा पर लगाया संगीन आरोप

गुजरात चुनाव: पीएम मोदी की माँ हीराबेन ने डाला वोट, 100 साल से अधिक है उम्र

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -