टीम बेहतर हो रही है, लेकिन सुधार की जरूरत है: ओले गुन्नार सोलस्कर
टीम बेहतर हो रही है, लेकिन सुधार की जरूरत है: ओले गुन्नार सोलस्कर
Share:

मैनचेस्टर: मैनचेस्टर यूनाइटेड आने वाले 15 दिनों में छह खेल खेलने के लिए स्लेटेड है। इन छह मैचों में से पांच प्रीमियर लीग गेम्स के रूप में खेले जाएंगे। टीम के मैनेजर ओले गुन्नार सोलस्कर चाहते हैं कि उनकी टीम शानदार प्रदर्शन दिखाए। उन्होंने अपना पक्ष कुछ लड़ाई दिखाने और आगामी कुछ खेलों में प्रीमियर लीग जीतने की साख दिखाने के लिए तैयार होने का आग्रह किया है।

सोलस्कर की टीम को आज शेफ़ील्ड शील्ड के साथ सींगों को बंद करने के लिए स्लेट किया गया है। सोलस्कर ने goal.com को बताया, "यह हमारे लिए बहुत बड़ा खेल है। नए साल के दिन विला गेम के बाद, हमारे पास लीग में थोड़ा ब्रेक है। यह अवधि महत्वपूर्ण होने वाली है और यह होगी। मेरे लिए उस समय के आसपास जवाब देना आसान है।” उन्होंने आगे कहा कि अगर खिलाड़ी नहीं सोचते तो हम निराश होंगे। फिलहाल लीग में कुछ भी जाता है। अलग-अलग परिणामों के अलग-अलग कारण होते हैं। अंगारों को लगता है कि उनकी टीम बेहतर हो रही है, लेकिन उन्हें अगला कदम उठाने के लिए काफी सुधार करना होगा।

पॉइंट टेबल के बारे में बात करते हुए, यूनाइटेड को वर्तमान में प्रीमियर लीग 2020-21 में नौवें स्थान पर रखा गया है, जिसमें 11 मैचों में 20 अंक हैं, टेबल-टॉपर्स लिवरपूल से आठ अंक पीछे हैं। टीम को पहले ग्रुप चरण में चैंपियंस लीग से बाहर कर दिया गया था और अब टीम यूरोपा लीग में एक्शन में दिखाई देगी।

बुंडेलीगा में 250 गोल करने वाले तीसरे खिलाड़ी बने लेवांडोवस्की

कभी शहंशाह अकबर तो कभी चोर बने नज़र आए डेविड वार्नर, देखें लोटपोट कर देने वाला Video

एटीकेएमबी के कोच हाबास ने की रॉय कृष्णा की तारीफ, कहा- वह आईएसएल के है सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -