कभी शहंशाह अकबर तो कभी चोर बने नज़र आए डेविड वार्नर, देखें लोटपोट कर देने वाला Video
कभी शहंशाह अकबर तो कभी चोर बने नज़र आए डेविड वार्नर, देखें लोटपोट कर देने वाला Video
Share:

मेलबर्न: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज़ डेविड वॉर्नर टीम का हिस्सा नहीं है. चोट के कारण वॉर्नर ऑस्ट्रेलिया के लिए कुछ मुकाबलों में नहीं खेल पाए. ऐसे में फैंस उनको काफी मिस कर रहे हैं, मगर उन्होंने फैंस को निराश नहीं किया है. डेविड वॉर्नर आजकल मैदान पर तो नहीं है, मगर वे अपने सोशल मीडिया पर जमकर जलवे बिखेर रहे हैं. जी हां, वॉर्नर को कुछ दिनों से मूवी में अभिनेता के चेहरे के स्थान पर अपना चेहरा लगाकर वीडियो पोस्ट कर रहे हैं.

डेविड वॉर्नर ने अपने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट पर बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की जगह अपना चेहरा लगाते हुए करते हुए वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में इस ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने ऋतिक की जगह अपना चेहरा लगाया है. वॉर्नर ने ये वीडियो साझा करते हुए लिखा कि, ‘पॉपुलर डिमांड के कारण वापसी. इसका तो कोई चांस नहीं है’. वॉर्नर को बॉलीवुड पसंद है और पहले भी वो भारतीय फिल्‍मी गीतों पर डांसिंग परफॉर्मेंस देते आए हैं.

आपको बता दें कि डेविड वॉर्नर भारत के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में चोटिल हो गए थे. मैच के दौरान वॉर्नर को ग्रोइन चोट लगी थी. इस कारण वो भारत के खिलाफ टी20 श्रृंखला में भी नहीं खेल सके थे. इसके अवाला बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के पहले टेस्ट में भी वॉर्नर टीम में शामिल नहीं हैं.

 

अलेक्जेंडर-अर्नोल्ड ने टोटेनहैम पर लिवरपूल की जीत पर की प्रशंसा

8 फरवरी को शुरू होगा ऑस्ट्रेलियन ओपन: एटीपी

मुझे लगता है एंजेल डि मारिया ने कुछ चीजें खो दी है: थॉमस टशेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -