एटीकेएमबी के कोच हाबास ने की रॉय कृष्णा की तारीफ, कहा- वह आईएसएल के है सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी
एटीकेएमबी के कोच हाबास ने की रॉय कृष्णा की तारीफ, कहा- वह आईएसएल के है सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी
Share:

पणजी: एटीके मोहन बागान ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चल रहे सातवें सीजन में एफसी गोवा को 1-0 से हराया। इस जीत के बाद टीम सोमवार को आईएसएल में बेंगलुरु एफसी के साथ मिलकर किसिंग सीन्स लॉक करेगी। इस पक्ष के फिलहाल छह मैचों से 13 अंक हैं और वे अंक तालिका में दूसरे स्थान पर हैं। इस जीत के बाद एटीके मोहन बागान के कोच एंटोनियो हाबास ने रॉय कृष्णा को टूर्नामेंट का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी माना।

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हाबास ने कहा, रॉय कृष्णा हमारे लिए शानदार खिलाड़ी हैं। मेरे लिए वह आईएसएल में सर्वश्रेष्ठ है। आम तौर पर हमें एक बार पिच पर होने के बाद चुनना होता है और हम विरोधियों पर दबाव डालते हैं। कभी-कभी हम प्रतिद्वंद्वी के आधार पर दृष्टिकोणों के बीच वैकल्पिक होते हैं। उन्होंने आगे कहा कि खिलाड़ी शानदार थे। गेमप्लान का शानदार निष्पादन किया।

रॉय कृष्णा के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने इस सीजन में एटीके मोहन बागान के लिए पहले से ही छह मैचों से पांच गोल किए हैं। डेविड विलियम्स ने भी एटीके मोहन बागान की जीत में योगदान दिया क्योंकि उन्होंने गोवा को पहले हाफ में परेशान करने के स्थान पर रखा।

अलेक्जेंडर-अर्नोल्ड ने टोटेनहैम पर लिवरपूल की जीत पर की प्रशंसा

8 फरवरी को शुरू होगा ऑस्ट्रेलियन ओपन: एटीपी

मुझे लगता है एंजेल डि मारिया ने कुछ चीजें खो दी है: थॉमस टशेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -