छुट्टी पर घर आया था जवान, मिला शव
छुट्टी पर घर आया था जवान, मिला शव
Share:

शोपियां। जम्मू कश्मीर के शोपियां में एक जवान का शव मिलने से सनसनी फैल गई। इस मामले में सुरक्षा बल जांच में जुट गया है। इस घटना के बाद आसपास के क्षेत्र में तैनात अन्य जवानों को अलर्ट कर दिया है। गौरतलब है कि राज्य में पहले भी अवकाश पर गये जवानों और सुरक्षाबल में काम करने वाले अधिकारियों को इस तरह निशाना बनाया जाता रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले के सजून गांव के निवासी इरफान अहमद खान सुरक्षा बल में कार्य करते थे। शनिवार को कुछ लोगों ने शोपियां में एक शव देखा। इसकी सूचना लोगों ने सुरक्षाबल के जवानों व पुलिस को दी। जब जांच की गई तो जानकारी सामने आई कि यह शव अहमद खान का है। जानकारी मिली है कि इरफान अहमद टेरिटोरियल आर्मी में थे और वे अवकाश पर थे।

गौरतलब है कि इसके पहले भी जवानों की इस तरह से मौतें हो चुकी हैं या वे वीरगति को प्राप्त कर चुके हैं। जानकारी सामने आ चुकी है कि सितंबर माह में उत्तरी कश्मीर के हज्जान क्षेत्र में आतंकियों ने सीमा सुरक्षा बल के जवान को उसके घर में दाखिल होकर उसकी हत्या कर दी थी । ऐसे में उसके परिवार के करीब 4 सदस्य घायल हो गए थे। बीएसएफ के जवान रमीज अहमद की आतंकियों ने उसके घर में घुसकर हत्या कर दी थी। उसके उपर जवानों ने गोलीबारी कर दी थी।

सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में मारा गया आतंकी

हंदवाड़ा मुठभेड़ में मारे गए लश्कर ए तैयबा के आतंकी

मनाली में पारा पहुंचा शून्य से नीचे, तो गुलमर्ग में माइनस 5

हेल्पलाईन का उपयोग कर मुख्यधारा में लौट रहे आतंकी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -