हंदवाड़ा मुठभेड़ में मारे गए लश्कर ए तैयबा के आतंकी
हंदवाड़ा मुठभेड़ में मारे गए लश्कर ए तैयबा के आतंकी
Share:

जम्मू कश्मीर। राज्य के हंदवाड़ा में लश्कर ए तैयबा के आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हो गई। सुरक्षाबलों को आतंकियों की मौजूदगी की जानकारी मिली थी। ऐसे में सुरक्षा बल पैट्रोलिंग पर क्षेत्र में पहुंचा। इसी दौरान सुरक्षाबलों का सामना आतंकियों से हुआ। सुरक्षाबल के जवानों ने आतंकियों को ललकारा लेकिन उन्होंने फायरिंग कर दी। ऐसे में सुरक्षाबल को जवाबी कार्रवाई करनी पड़ गई।

दोनों ओर से हुई फायरिंग में 3 आतंकियों की मौत हो गई। ये तीनों आतंकी लश्कर ए तैयबा के बताए जा रहे हैं। उत्तरी कश्मीर के हंदवाड़ा जिले के मगम क्षेत्र में सुरक्षाबलों ने लश्कर ए तैयबा के तीन आतंकियों को फायरिंग के दौरान मार दिया। मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार 18 नवंबर को उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा में सुरक्षाबलों ने करीब 6 आतंकियों को मार दिया था।

इस मुठभेड़ में मुंबई हमले का मास्टरमाइंड  जकी उर रहमान लखवी का भतीजा भी शामिल था। इस मामले में पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी और कहा कि, क्षेत्र में आतंकियों की मौजूदगी को लेकर खुफिया जानकारी मिलने पर सुरक्षा बलों ने जिले के हाजिन क्षेत्र के चंदरगीर गांव में घेराबंदी की थी। सुरक्षाबलों ने जब तलाशी अभियान चलाया तो यहां कुछ आतंकी नज़र आए। ऐसे में दोनों ओर से फायरिंग हुई। फायरिंग के दौरान आतंकी मारे गए।

कमल हासन के हिन्दू विरोधी बयान पर बढ़ा आक्रोश

हाफिज सईद की हत्या के लिए 8 करोड़ की सुपारी

कश्मीर पहुंचा आईएसआईएस, किया पहला हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -