आतंकियों ने की शहीद के शव की दुर्गति, सेना लेगी बर्बरता का बदला
आतंकियों ने की शहीद के शव की दुर्गति, सेना लेगी बर्बरता का बदला
Share:

कुपवाड़ा : पाक समर्थित आतंकियों ने शुक्रवार शाम को नियंत्रण रेखा पर फिर हमला किया. इसी बीच कुपवाड़ा के मच्छिल सेक्टर में घुसपैठ कर रहे आतंकियों से मुठभेड़ में सेना का एक जवान शहीद हो गया. हालाँकि एक आतंकी भी मारा गया है, लेकिन बताया जा रहा है कि आतंकियों ने भागने से पहले शहीद जवान के शव को क्षत-विक्षत कर उसका सिर भी काट दिया. हालांकि भारतीय सेना ने शहीद का सिर काटे जाने की पुष्टि नहीं की है, लेकिन यह जरूर कहा कि बर्बरता का बदला लेंगे.

बता दें कि इस घटना के बारे में रात साढ़े ग्यारह बजे डीजीएमओ ने प्रधानमंत्री, रक्षा मंत्री और राष्ट्रीय  सुरक्षा सलाहकार को घटना की जानकारी दे दी गई है. पाक उच्चायुक्त बासित को शनिवार को तलब किया गया है. सर्जिकल स्ट्राइक ठीक महीने भर बाद की गई पाक की इस हरकत से आक्रोश है. बता दें कि इस माह में अब तक चार जवान शहीद हुए हैं.

गौरतलब है कि पाकिस्तान की ओर से शुक्रवार को दिनभर नियंत्रण रेखा और अंतरराष्ट्रीय सीमा पर फायरिंग होती रही. सीमा पर 30 और एलओसी पर 10 से अधिक चौकियों पर फायरिंग की गई. इन घटनाओं में एक महिला समेत दो की मौत होने की खबर है. पंजाब के सीमावर्ती गांव धलोतर, पलाह, ढींडा, कोटली पर भी पाकिस्तान ने फायरिंग की है.  

सेना की 21 पंजाब रेजीमेंट के मेजर अजित सिंह और बीएसएफ जवान बी वेंकटेश समेत राज्यभर में 10 लोगों के जख्मी होने की भी खबर है. अधिकांश सीमावर्ती गांव खाली करा लिए गए हैं. सुरक्षा बलों द्वारा भी गोलीबारी का माकूल जवाब दिया जा रहा है. उधर, बीएसएफ के एडीजी अरुण कुमार ने बताया कि भारत की जवाबी कार्रवाई में एक हफ्ते में 15 पाकिस्तानी रेंजर मारे गए हैं.

BSF की जवाबी कार्रवाई, 15 पाक रेंजरों...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -