इस एक्टर ने कभी जीता था ऑस्कर अवार्ड, आज बेच रहे है चाय
इस एक्टर ने कभी जीता था ऑस्कर अवार्ड, आज बेच रहे है चाय
Share:

हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रसल जो एक समय में ऑस्कर अवार्ड भी जीत चुके है. करोड़ो के मालिक रसल अब चाय बेचने लगे है. जी हाँ.. और ऐसा इसलिए क्योकि ये करोड़ो के मालिक अब नया बिजनेस शुरू करते हुए TEA कारोबार में उतर आया है. रसल ने टी बैग्स की अपनी रेंज पेश की है, जिसे उन्होंने सबसे पहले अपने प्रशंसकों के बीच बांटा. सूत्रों की माने तो 53 वर्षीय रसल ने अपने बैंड 'इंडोर गार्डेन पार्टी' के साथ मिलकर एक टूर के दौरान अपने फैंस को मुफ्त टी बैग्स के डिब्बे बाटे है. एक सूत्र ने बताया कि, "वह अपने नए उद्यम को लेकर काफी उत्साहित हैं. उनके टी बैग्स काफी पसंद किए जा रहे हैं."

जल्द ही रसल का यह नया प्रोडक्ट बिक्री के लिए मार्केट में आ जायेगा. रसल के इस नए प्रोडक्ट को चखने के लिए उनके फैंस बेताब हैं. फैंस को उनका यह नया प्रोडक्ट काफी पसंद आया है. एक सूत्र ने बताया कि, ""हम आश्वस्त हैं कि यह उत्पाद जल्द ही सुपरमार्केट्स में आ जाएगा." आपको बता दे एक्टर रसल क्रो ग्लैडिएटर जैसी शानदार फिल्म में रोमन जनरल का किरदार निभाकर काफी तारीफ बटोर चुके हैं और इसके लिए उन्हें ऑस्कर अवार्ड से भी नवाजा जा चुका है. रसल हॉलीवुड फिल्मों द इनसाइडर(1999) और ए ब्यूटीफुल माइंड (2001) जैसी फिल्मों के जरिए बेस्ट एक्टर के ऑस्कर पुरस्कार के लिए नॉमिनेट हो चुके हैं और ग्लैडिएटर के लिए वो ये पुरस्कार अपने नाम कर चुके हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बचपन की ऐसी फोटो शेयर की सल्लू मिया ने, तुरंत हुई वायरल

बाहुबली और देवसेना कर सकते हैं दिसंबर में सगाई!

आदित्य नाराणय को पहले भी पड़ चुके है दे थप्पड़ पे थप्पड़....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -