बेहद प्यारा है सोहा और कुणाल की बेटी का नाम ...
बेहद प्यारा है सोहा और कुणाल की बेटी का नाम ...
Share:

नवरात्री के अंतिम दिन पाटोदी परिवार में देवी का आगमन हुआ था. सोहा अली खान और कुणाल खेमू के घर 29 सितंबर को बेटी ने जन्म लिया था. और अब इस नन्ही परी का नामकरण भी हो गया है. 2 दिन पहले ही सैफ अली खान मामा और करीना कपूर खान मामी बन चुकी है साथ ही नन्हे तैमूर भी अब बड़े भैया बन गए है.

अब तो कुणाल और सोहा की बेबी गर्ल का नाम भी रख दिया है. इस बेबी गर्ल का नाम 'इनाया नौमी खेमू' रखा गया है. और बेटी के नामकरण की जानकारी खुद पापा कुणाल खेमू ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिये दी है. कुणाल ने ट्विटर पर लिखा कि- "हमने हमारी बेटी का नाम इनाया नौमी खेमू रखा है. इनाया खुश और हेल्दी है. वो आप सभी के प्यार और आर्शीवाद का धन्यवाद करती है."

इससे पहले भी कुणाल ने बेटी के जन्म पर ख़ुशी जाहिर करते हुए ट्वीट किया था कि- "यह ख़बर साझा करते हुए हम बेहद ख़ुश और रोमांचित हैं कि इस पवित्र दिन पर हमारे यहां एक बेबी गर्ल ने जन्म दिया है. सोहा और बेबी बिल्कुल ठीक हैं. हम आप सभी की दुआओं और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया अदा करते हैं." आपको बता दे कि सोहा अली खान और कुणाल खेमू का यह पहला बेबी है. कुणाल ने सोहा को पेरिस में प्रपोज़ किया था और इसके छह महीने बाद ही इन्होंने 25 जनवरी 2015 में शादी की थी. वैसे भाभी करीना की तरह ही सोहा भी अपनी प्रेग्नेंसी स्टाइल को लेकर काफी चर्चा में रही थी. करीना और सैफ़ के तैमूर के बाद अब परिवार में सबसे छोटा सदस्य सोहा और कुणाल की बेबी 'इनाया' ही है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दिलीप कुमार की तरह बनना चाहते थे धर्मेंद्र...

देखिये 3 Idiots के 'मिलीमीटर' का 'मीटर' अवतार, हो चुके हैं काफी डैशिंग

जल्द ही टीवी पर दिखेगी साइना और आयुष्मान की जोड़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -